फ्रेश होने के लिए टॉयलेट सीट पर बैठा था शख्स, अंदर से निकला अजगर और काट लिया प्राइवेट पार्ट

फ्रेश होने के लिए टॉयलेट सीट पर बैठा था शख्स, अंदर से निकला अजगर और काट लिया प्राइवेट पार्ट

Vinay Saxena | Publish: Nov, 10 2018 12:02:35 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 12:05:31 PM (IST) हॉट ऑन वेब

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।

नई दिल्ली: थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स सुबह फ्रेश होने के लिए टॉयलेट सीट पर बैठा था। इसी दौरान एक विशाल अजगर वहां निकलता है और उसका प्राइवेट पार्ट को चबा लेता है।

दो महीने पहले दूसरे टॉयलेट में दिखा था अजगर

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 45 साल के टेर्डसाक गुरुवार सुबह अपने घर में फ्रेश होने के लिए टॉयलेट सीट पर बैठे। टेर्डसाक ने बताया, 'मुझे महसूस हुआ कि किसी ने मेरे प्राइवेट पार्ट में काटा। जैसे ही मैंने सांप देखा मेरे होश उड़ गए। मैंने अपने हाथों से उसे पकड़कर अलग किया। हालांकि, तब तक कमोड में खून ही खून फैल चुका था।' टेर्डसाक का कहना है, मुझे सतर्क रहना चाहिए था, क्योंकि दो महीने पहले मैंने घर के दूसरे टॉयलेट में सांप देखा था, लेकिन मुझे ये नहीं पता था कि टॉयलेट आपस में जुड़े हुए हैं।

प्राइवेट पार्ट में लगे 15 टांके

बता दें, अजगर के काटने से टेर्डसाक के प्राइवेट पार्ट में गहरी चोटें आई हैं। उन्हें 15 टांके लगाए गए हैं। बताया जा रहा है कि फिलहाल वह अस्पताल में ही भर्ती हैं और उनकी हालत अब ठीक है। वहीं, अजगर को ऐनिमल एक्सपर्ट ने कमोड से बाहर निकाला और जंगल में छोड़ दिया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned