scriptकरोड़पति बनना चाहता था शख्स, तांत्रिक की सलाह पर गर्भवती पत्नी के साथ कर डाला ये खौफनाक काम | man killed his pregnant wife over superstition | Patrika News

करोड़पति बनना चाहता था शख्स, तांत्रिक की सलाह पर गर्भवती पत्नी के साथ कर डाला ये खौफनाक काम

Published: Sep 25, 2018 11:52:30 am

Submitted by:

Vinay Saxena

पुडुचेरी में एक शख्स ने तांत्रिक की सलाह पर अपनी गर्भवती पत्नी की बलि चढ़ा दी।

omg

करोड़पति बनना चाहता था शख्स, तांत्रिक की सलाह पर गर्भवती पत्नी के साथ कर डाला ये खौफनाक काम

नई दिल्ली: अंधविश्वास, तंत्र-मंत्र आैर झाड़फूंक के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस अंधविश्वास ने न जाने कितने लोगों को मौत के मुंह में डाल दिया। ताजा मामला पुडुचेरी का है, जहां एक शख्स ने तांत्रिक की सलाह पर अपनी गर्भवती पत्नी की बलि चढ़ा दी। तांत्रिक ने उससे कहा था कि अगर वह ऐसा करेगा तो रातोंरात करोड़पति बन जाएगा। पुलिस ने मामले में पति समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें, मामले का खुलासा 19 सितंबर को हुआ था, जब पुलिस को शख्स के घर से महिला की गर्दन कटी लाश मिली थी।
गुमराह करने के लिए थाने में लिखवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

जानकारी के मुताबिक, 18 सितंबर को आरोपी पति ने थाने पहुंचकर अपनी पत्नी के लापता होने की एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि वह किसी तांत्रिक के संपर्क में है। वह तांत्रिक रोज उसके घर आता था। पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद सबसे पहले उसके घर की जांच की। घर के अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी हैरान रह गए। पुलिस को घर के अंदर से ही महिला की लाश बरामद हुई। महिला की धारदार हथियार से हत्या कर उसकी गर्दन अलग कर दी गइर् थी।
पत्नी की बलि देकर बनना चाहता था करोड़पति, पहुंच गया जेल

जांच में पता चला कि शख्स ने तांत्रिक के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या की। तांत्रिक ने उससे कहा था कि अगर वह अपनी पत्नी का बलिदान देगा तो रातोंरात करोड़पति बन जाएगा। इसके बाद तांत्रिक ने शनिवार की रात को कुछ प्रार्थनाएं की और महिला की गर्दन काट दी। बता दें, महिला दो बच्चों की मां थी और फिर से गर्भवती थी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार को बरामद करते हुए महिला के पति, तांत्रिक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो