एक टीवी चैनल को न बदलने के चक्कर में बच्चे की गला दबाकर हत्या, जानें पूरा मामला

एक टीवी चैनल को न बदलने के चक्कर में बच्चे की गला दबाकर हत्या, जानें पूरा मामला

Priya Singh | Publish: May, 22 2019 01:17:05 PM (IST) | Updated: May, 22 2019 01:29:42 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • गुरुग्राम के रहने वाले राहुल की बहस के बाद हत्या
  • शख्स ने टीवी चैनल ना बदलने का लिया बदला
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। 14 वर्षीय राहुल खान को टीवी चैनल ना बदलना इतना भारी पड़ गया कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। मेवात के रहने वाला राहुल गुरुग्राम में अपने पिता के साथ रहता था। राहुल के पिता अमृत खान एक लकड़ी की आरा मशीन में काम करता था। राहुल भी अपने पिता का हाथ बटाने वहां कभी-कभी जाया करता था। बात कुछ समय पहले की है जब राहुल आरा मशीन के पास बने एक कमरे में टीवी देख रहा था। उसी समय वहीं काम करने वाला उदय मंडल आया। उदय मंडल ने राहुल को टीवी का चैनल बदलने को कहा। लेकिन राहुल ने उसकी बात नहीं मानी।

अहमदाबाद के शख्स की मिसेज ने निकाला नया 'कूलिंग हैक', पति की लग्‍जरी कार को गाय के गोबर से लीपा

उदय और राहुल के बीच में टीवी चैनल के बदलने को लेकर काफी बहस हुई। वहां मौजूद लोगों की वजह से दोनों के झगड़े को सुलझाया गया। उस समय मामला शांत हो गया। लेकिन उदय के मन में अभी भी बदला लेने की भावना थी।

मुट्ठी भर बाजरे के चक्कर में शेर शाह सूरी के हाथ से नकलने वाली थी दिल्ली की गद्दी, जानें यह दिलचस्प दास्तां

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बदले की सनक लेकर उदय रात के समय राहुल के घर पहुंचा। जब वह सो रहा था तब उदय ने राहुल का गाला दबाकर उसे मार डाला। जब राहुल के परिजनों को उसकी हत्या का पता चला तो उसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने छानबीन कर आरोपी उदय को गिरफ्तार कर लिया और उसे 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इंग्लैंड से बाइक चलाकर आए पंजाब, 22 देशों से गुजरते हुए तय किया पूरा सफर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned