scriptकोलकाता: पत्नी की गैरमौजूदगी में शख्स ने पार की हैवानियत की हदें, धारा 377 के तहत होगी कार्रवाई | man raped a dog in kolkata | Patrika News

कोलकाता: पत्नी की गैरमौजूदगी में शख्स ने पार की हैवानियत की हदें, धारा 377 के तहत होगी कार्रवाई

Published: Jul 17, 2018 12:32:11 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

कोर्ट में आरोप सिद्ध होने पर कमलेश को उम्र कैद तक की सज़ा मिल सकती है।

dog

कोलकाता: पत्नी की गैरमौजूदगी में शख्स ने पार की हैवानियत की हदें, धारा 377 के तहत होगी कार्रवाई

नई दिल्ली। बंगाल की राजधानी कोलकाता से हैवानियत का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां लेक टाउन के पातिपुकुर में रहने वाले कमलेश महतो नाम के शख्स पर कथित तौर पर एक कुत्ते के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा है। 35 वर्षीय कमलेश अपने घर पर अकेला था, उसकी पत्नी और तीन बच्चे शादी के सिलसिले में बिहार में अपने गांव गए थे। जानकारी के मुताबिक कमलेश एक आवारा कुत्ते को खींचकर घर ले गया, जहां उसने कुत्ते के साथ दरिंदगी की सभी हदों को पार कर दिया। पुलिस ने बताया कि उनके पास एक कॉल आया था, जिसमें उन्हें सूचना दी गई कि लेक टाउन इलाके में एक कुत्ते के साथ दरिंदगी हुई है।
पुलिस ने बताया कि तीन युवा लड़के रात के करीब नौ बजे लेक टाउन इलाके से गुज़र रहे थे। जहां उन्होंने देखा कि कमलेश कुत्ते को एक पेपर बॉक्स में घसीट रहा था। लड़को ने कमलेश का पीछा किया तो वह कुत्ते को वहीं छोड़कर भाग गया। जिसके बाद लड़कों ने देखा कि कुत्ते की हालत काफी खराब है, जिसके बाद उन्होंने घायल कुत्ते को अस्पताल पहुंचाया और फिर पुलिस को फोन कर जानकारी दी। कमलेश पेपर फैक्टरी में मजदूरी करता है, जो कंपनी द्वारा दिए गए स्टाफ क्वार्टर्स में ही रहता है।
कमलेश ने सभी आरोपों को कबूल कर लिया है। पुलिस ने कमलेश पर धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोर्ट में आरोप सिद्ध होने पर कमलेश को उम्र कैद तक की सज़ा मिल सकती है। किसी भी पुरुष, महिला या जानवर के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के मामले में धारा 377 लगाई जाती है। इस पूरे मामले ने देश भर में हड़कंप मचा कर रख दिया है। बताते चलें कि किसी जानवर के साथ ऐसे अप्राकृतिक संबंधों का यह कोई नया मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिसने इंसानियत को शर्मसार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो