script1.50 अरब रु. निकालने बोरी लेकर बैंक पहुंचा था शख्स, सच्चाई जानने के बाद पैरों तले खिसक गई ज़मीन | man reaches bank to withdraw 1.5 billion | Patrika News

1.50 अरब रु. निकालने बोरी लेकर बैंक पहुंचा था शख्स, सच्चाई जानने के बाद पैरों तले खिसक गई ज़मीन

locationनई दिल्लीPublished: Apr 02, 2018 01:24:18 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक ब्रांच में एक शख्स प्लास्टिक की बोरी लेकर पहुंचा था।

hapur
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया। हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक ब्रांच में एक शख्स प्लास्टिक की बोरी लेकर पहुंचा था। शख्स को देखने के बाद बैंक कर्मचारियों को समझ नहीं आ रहा था कि शख्स बोरी लेकर बैंक में क्या करने आया है। लेकिन इसके बाद बैंक में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखने और सुनने के बाद अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए।
दरअसल बोरी लेकर बैंक पहुंचा शख्स 1.50 अरब रुपये निकालने के लिए गया था। शख्स द्वारा दिए गए फॉर्म पर 1.50 अरब रुपये निकालने की डिमांड की गई थी। इतनी मोटी रकम देखने के बाद घबराए बैंक कैशियर ने उसे पैसे देने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद भन्नाए शख्स ने कैशियर को दुनिया भर की गालियां सुना दी। लेकिन हद तो तब हो गई जब माहौल को बिगड़ता देख आए सुरक्षा गार्ड की भी धुनाई कर दी गई। इतना ही नहीं शख्स ने गार्ड के कपड़े भी फाड़ दिए।
शख्स का तमाशा देख ब्रांच मैनेजर ने पुलिस को फोन कर सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बवाल काट रहे शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी शख्स का नाम मंगल सिंह है। जो पीएनबी के ब्रांच पर बीते शनिवार को 1.50 अरब रुपये लेने के लिए पहुंचा था। मंगल से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह एक फिल्म निर्देशक है। पुलिस की मानें तो मंगल का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। तो वहीं शाखा के मैनेजर ने बताया कि मंगल का खाता उन्हीं के बैंक में है। लेकिन उसके खाते में पैसा है ही नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो