scriptफ्लैट में पार्टनर के साथ संबंध बना रहा था शख्स, सड़क पर खड़े लोग बनाते रहे वीडियो..तभी दिखा ऐसा नज़ारा कि | man recorded having relations with another man in hongkong | Patrika News
हॉट ऑन वेब

फ्लैट में पार्टनर के साथ संबंध बना रहा था शख्स, सड़क पर खड़े लोग बनाते रहे वीडियो..तभी दिखा ऐसा नज़ारा कि

इस पूरे मामले में एक ऐसी बात और थी, जिसने वहां खड़े सभी लोगों के होश उड़ा कर रख दिए।

Aug 25, 2018 / 02:42 pm

Sunil Chaurasia

hong kong

फ्लैट में पार्टनर के साथ संबंध बना रहा था शख्स, सड़क पर खड़े लोग बनाते रहे वीडियो..तभी दिखा ऐसा नज़ारा कि

नई दिल्ली। हॉन्गकॉन्ग की एक सड़क पर अचानक लोगों की भीड़ इकट्ठा होनी शुरू हो गई। लोगों की भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा था.. मानो वहां कोई मदारी बंदर का खेल दिखा रहा हो, लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही थी। दरअसल, सड़क पर लोगों की भीड़ सामने की एक बिल्डिंग के फ्लैट में हो रही गतिविधियों पर टकटकी लगाए हुए थे। फ्लैट की खिड़की से अंदर हो रही गतिविधियों को साफतौर पर देखा जा सकता था, जिसे देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और वे अपने फोन में उन गतिविधियों की वीडियो भी बना रहे थे।
आपको जानकर हैरानी होगी कि उस फ्लैट में एक शख्स अपने पार्टनर के साथ संबंध बना रहा था। जिसे देखने के लिए सड़क पर दर्जनों लोग इकट्ठा हो गए थे। लेकिन इस पूरे मामले में एक ऐसी बात और थी, जिसने वहां खड़े सभी लोगों के होश उड़ा कर रख दिए। फ्लैट की खिड़की सड़क की ओर थी, और वहां पर्दा भी नहीं लगा हुआ था। इसके अलावा कमरे में लाइट भी जल रही थी, जिसकी वजह से कमरे में शख्स द्वारा बनाए जा रहे संबंधों का पूरा नज़ारा साफ-तौर पर देखा जा सकता था। सड़क से साफ-साफ दिख रहा था कि एक शख्स जो पूरी तरह से निर्वस्त्र था और अपने पार्टनर के साथ संबंध स्थापित कर रहा था, हालांकि शुरूआत में तो उसके पार्टनर को नहीं देखा जा सकता था। लेकिन सड़क पर खड़े लोग शख्स की पार्टनर को देखने के लिए बड़े ही उतावले लग रहे थे।
कुछ ही देर बाद वो शख्स अपना काम पूरा कर खड़ा हो गया। अब लोग उसकी पार्टनर के खड़े होने का इंतज़ार करने लगे। लेकिन जैसे ही उन्होंने उसकी पार्टनर को देखा, उनके पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक गई। दरअसल वो शख्स गे था, और एक पुरुष के साथ ही संबंध बना रहा था। इस पूरे वाक्ये का वीडियो तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे फेसबुक, यूट्यूब पर वायरल हो चुका है। बता दें कि संबंध बनाने वाले दोनों ही युवकों पर कानूनी कार्रवाई भी की जा सकती है। उन पर सार्वजनिक रूप से अभद्रता फैलाने का आरोप लग सकता है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Home / Hot On Web / फ्लैट में पार्टनर के साथ संबंध बना रहा था शख्स, सड़क पर खड़े लोग बनाते रहे वीडियो..तभी दिखा ऐसा नज़ारा कि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो