बकरी की जान बचाने के लिए शख्स ने दांव पर लगाई अपनी जिंदगी, देखें VIdeo

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग बोरवेल के गड्ढे में गिरी एक बकरी (Desi style rescue of goat) को बाहर निकालते नजर आ रहे हैं।

 

By: Vivhav Shukla

Published: 29 Jun 2020, 03:08 PM IST

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।वीडियो में कुछ लोग बोरवेल के गड्ढे में गिरी एक बकरी (Goat falls into a deep & narrow pit) को बाहर निकालते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स बोरवेल के गड्ढे को देख रहा है और अपने दोस्त से कुछ बात कर रहा है, इसके बाद वह बोरवेल (Desi style rescue of goat) के अंदर घुसने की कोशिश करने लगता है। शख्स के इस काम में उसके 3 दोस्त भी मदद करते हैं और वह उसका पैर पकड़कर शख्स को उल्टा बोरवोल में डाल देते हैं

पहले वीडियो देखें...

इस वीडियो को असम के ADGP हार्दी सिंह (Hardi Singh) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।हार्दी सिंह ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि देसी स्टाइल में बकरी को रेस्क्यू करते हुए कुछ लोग। पूरी टीम को बधाई। उन्होंने आगे लिखा, आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में जिस लड़के ने अपने जान को जोखिम में डालकर बकरी की जान को बचाने के लिए बोरवेल में कूद पड़ा उसके चेहरे पर किसी बात की टेंशन नहीं है। वह बेफिक्र होकर अपना काम कर रहा है।

अपनी जान को जोखिम में डाल बचाई बकरी

वीडियो में व्हाइट शर्ट पहने हुए लड़का पूरी तरह से बोरवेल में घुसता है और अंदर से बकरी का कान पकड़कर बाहर निकलता है। उसके दोस्त भी उसका पैर पकड़कर उसे बोरवेल से बाहर निकालते हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोग शख्स की खूब तारीफ कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि लड़का बकरी की जान बचाने के लिए अपनी जान को जोखिम में डालकर बोरवेल के अंदर घुसता है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned