युवक ने ट्वीट कर पूछा- 'मेरी पत्नी मेरे बाल काटना चाहती है', मंत्रीजी का मजेदार जवाब हो रहा वायरल

-COVID-19 Lockdown: एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया ( Social Media ) पर तेलंगाना के मंत्री को टैग करते हुए हेयर कटिंग ( Hair Cutting ) की दुकान खोलने का सवाल किया।
-यूजर के इस सवाल पर मंत्री ने जो मजेदार जवाब दिया है वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
-बता दें कि कोरोना ( Coronavirus ) की वजह से पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन ( Lockdown ) है। जिस कारण दुकानें, मार्केट, मॉल आदि बंद पड़े है।

 

 

By: Naveen

Updated: 18 Apr 2020, 02:34 PM IST

नई दिल्ली।
कोरोना ( Coronavirus ) की वजह से पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन ( Lockdown ) है। जिस कारण दुकानें, मार्केट, मॉल आदि बंद पड़े है। सड़कों पर सन्नटा पसरा हुआ है। लॉकडाउन ( COVID-19 Lockdown ) की वजह से लोग घरों में ही बंद है। ऐसे में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, सरकार ने 20 अप्रैल से सशर्त कुछ छोटे कारोबार, दुकानों को खोलने की छूट दी है। लेकिन, कई ऐसे लोग हैं जो लॉकडाउन के बीच अपनी समस्याएं शेयर कर रहे है। इसी बीच एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया ( Social Media ) पर अजीबोगरीब सवाल पोस्ट किया। उसने तेलंगाना के मंत्री को टैग करते हुए हेयर कटिंग ( Hair Cutting ) की दुकान खोलने का सवाल किया। जिस पर मंत्री ने भी मजेदार जवाब दिया।

Lockdown 2.0: शादी के बाद बनाया था हनीमून का प्लान, पुलिस ने पकड़ कर किया क्वारंटीन

यूजर ने ट्वीट कर पूछा सवाल
दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने तेलंगाना के नगरपालिका प्रशासन मंत्री केटी रामा राव को टैग करते हुए एक ट्वीट किया। यूजर ने लिखा, 'रामाराव जी आपसे एक प्रश्न पूछना है, क्या 20 अप्रैल के बाद सैलून को खोलने का विचार है। मेरी पत्नी मेरे बाल काटना चाहती है, अगर ऐसा होता है तो मुझे लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी घर पर रहना पड़ेगा।' यूजर के इस सवाल पर मंत्री ने जो मजेदार जवाब दिया है वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Lockdown 2.0: नेशनल हाइवे पर 20 अप्रैल से फिर शुरू होगा टोल कलेक्शन, AIMTC ने किया विरोध

मंत्री ने दिया मजेदार जवाब
युवक के ट्वीट के बाद मंत्री केटीआर ने भी मजेदार जवाब दिया। उन्होंने लिखा, जब जब विराट कोहली अपनी पत्नी को बाल काटने की इजाजत दे सकते हैं, तो आप ऐसा क्यों नहीं कर सकते हैं। अब इसके बाद लोगों के रिएक्शन आने लगे। इस ट्वीट को 12 हजार से अधिक लोग रीट्वीट कर चुके हैं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned