script

इस शख्स को छूकर निकली आकाशीय बिजली, कैमरे में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2019 03:28:09 pm

Submitted by:

Shivani Singh

आकाशीय बिजली से बाल-बाल बचा शख्स ( man saved from celestial lightning )
कैमरे में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना
साउथ कैरोलीना का मामला

viral news

नई दिल्ली। आपने अक्सर अपने बड़ों को यह कहते सुना होगा कि बारिश में बादल गरजने या आकाशीय बिजली ( man saved from celestial lightning ) चमकने के दौरान घऱ से बाहर ना निकलने। लेकिन हम इस बात पर उतना ध्यान नहीं देते। लेकिन नीचे दिए इस वीडियो को देखने के बाद अब आप ऐसी गलती हर किस नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें

डांस करती बिल्ली के TikTok वीडियो ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल

साउथ कैरोलीना ( South Carolina) में एक शख्स कही जा रहा था। उस दौरान बारिश और आकाशीय बिजली चमक रहे थे। तभी उस व्यक्ति को जोर का झटका लगा और वह अस्त-व्यस्त हो गया। उसने हाथ में छाता पकड़ा था वह भी नीचे गिर गया। दरअसल, उस दौरान उस व्यक्ति को आकाशीय बिचली छूकर निकली थी। शख्स की किस्मत अच्छी थी की वह बाल-बाल बच गया।

 

pic
रोम्यूलस मैकनील नाम के इस व्यक्ति ने अपने साथ हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए शख्श ने इस घटना को अपनी जिंदगी का डरावना अनुभव बताया। इस वीडियो में देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे मौत इस आदमी को छूकर निकल गई।
यह भी पढ़ें

डॉक्टर का दावा, अगले तीन साल में इंसानों में लग सकेगा ‘सुअर’ का दिल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल ( viral video ) हो रहा है। वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है। वहीं, सैकड़ों लोग इसे शेयर कर चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट में उस शख्स की सलामती की दुआ कर रहें है। वहीं कुछ लोग इस घटना पर मैकनील का मजा भी ले रहे हैं और उन्हें लॉटरी का टिकट खरीदने की सला दे रहे हैं।यहां देखें दिल दहला देने वाला वीडियो-

ट्रेंडिंग वीडियो