scriptफ्लाइट में लगातार 6 घंटे खड़ा रहा शख्स, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, पत्नी को कोसने लगे लोग | man stands on flight for 6 hours so wife can lie down viral photo | Patrika News

फ्लाइट में लगातार 6 घंटे खड़ा रहा शख्स, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, पत्नी को कोसने लगे लोग

Published: Sep 09, 2019 11:12:18 am

Submitted by:

Priya Singh

एक शख्स फ्लाइट में 6 घंटे लगातार खड़ा रहा ताकि उसकी पत्नी सो सके
सोशल मीडिया पर इसको लेकर सवाल उठ रहे हैं

viral_1.png

नई दिल्ली। इंटरनेट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि एक शख्स फ्लाइट में 6 घंटे लगातार खड़ा रहा ताकि उसकी पत्नी सो सके। वह इसलिए खड़ा रहा ताकि उसकी पत्नी तीनों सीटों पर आराम से सो सके। डेली मेल के मुताबिक, इंडियाना के रहने वाले कोच कोर्टनी ली जॉनसन ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को लेकर कोच कोर्टनी का दावा है कि ये शख्स वाकई 6 घंटे तक खड़ा रहा। वहीं इस तस्वीर को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर सवाल उठ रहे हैं।

21 साल की बेटी ने कर ली अपने ही पिता से शादी, सजा से बचने के लिए किया ये काम

untitled.png

कुछ लोग इसे प्यार का इज़हार बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे क्रूरता। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर ने बहस छेड़ दी है। बिना सच्चाई को जाने कई लोग महिला को कोस रहे हैं उसे एब्यूजिव कह रहे हैं। हालांकि ये पता नहीं लगाया जा सकता कि किन हालातों में महिला तीनों सीट पर लेटी हुई है। काई लोगों ने तरह-तरह के बयान दिए हैं। एक ट्विटर यूजर ने कहा कि “अगर तस्वीर में दिख रहा शख्स फ्लाइट का मालिक नहीं है तो ये तस्वीर फेक है। मतलब उसने इशारा किया कि फ्लाइट के नियम इस तरह से सफर की इजाजत नहीं देता।” वहीं एक यूजर ने सीट पर लेटी महिला को मतलबी बताया है। तस्वीर खींचने वाले कोच कोर्टनी ने इसे सच्चे प्यार का प्रदर्शन बताया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो