scriptसिलेंडर का पाइप लगाया मुंह से और रेग्युलेटर कर दिया ऑन, गुब्बारा बना शख्स तो डॉक्टरों के उड़े होश | man swallowed lpg gas and admit in hospital | Patrika News

सिलेंडर का पाइप लगाया मुंह से और रेग्युलेटर कर दिया ऑन, गुब्बारा बना शख्स तो डॉक्टरों के उड़े होश

Published: Mar 07, 2019 05:31:33 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आज इस खबर में हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें शराब के नशे में धुत एक शख्स ने खौफनाक कदम उठा लिया।

lpg

सिलेंडर का पाइप लगाया मुंह से और रेग्युलेटर कर दिया ऑन, गुब्बारा बना शख्स तो डॉक्टरों के उड़े होश

नई दिल्ली: शराब पीने की लत बेहद खतरनाक होती है और ये जानलेवा भी है लेकिन कई लोग इस बात को समझने में देरी करते हैं। आपको बता दें कि शराब के नशे में कई बार लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी वजह से उनकी जान खतरे में पड़ जाती है। आज इस खबर में हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें शराब के नशे में धुत एक शख्स ने खौफनाक कदम उठा लिया।
शूटिंग के दौरान इस एक्टर को मार गया था लकवा फिर भी एक्टिंग रखी जारी और….

आपको बता दें कि गुजरात के सूरत से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें शराब के नशे में एक शख्स ने एलपीजी (लिक्विड पेट्रोलियम गैस) पी ली। ऐसा करने के बाद इस शख्स का शरीर फूल गया। इस घटना को अंजाम देने के बाद शख्स के शरीर में ऑक्सीजन की कमी हो गयी और वह बेहोश हो गया। इसके बाद शख्स को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पर डाक्टरों के भी होश उड़ गए।
दरअसल डाक्टरों को इस मरीज़ की हालत देखकर ये समझ नहीं आ रहा था कि इसका इलाज कैसे किया जाए क्योंकि उसका शरीर बुरी तरह से फूला हुआ था। इसके बाद डाक्टरों ने दिल्ली के एम्स अस्पताल के नेशनल पॉइज़न सेंटर से संपर्क करके मरीज़ का इलाज शुरू किया तब जाकर उसकी हालत में सुधार आना शुरू हुआ।
इन लड़कों ने किया माइकल जैक्सन के काले कारनामों का पर्दाफ़ाश, बंद कमरे में करते थे घिनौना काम

आपको बता दें नेपाली मूल का 40 वर्षीय ये शख्स पेशे से वॉचमैन है और मंगलवार को नशे की हालत में उसने सिलेंडर गैस का पाइप अपने मुंह में रखा और रेग्युलेटर ऑन कर दिया जिसके बाद इस शख्स के पूरे शरीर में एलपीजी भर गयी और उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। हालांकि अब इलाज के बाद इस शख्स की स्थिति सामान्य है लेकिन इस घटना के बाद अब शराब के शौक़ीन लोगों को इससे सबक लेने की ज़रूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो