scriptअपनी ही सुसाइड का वीडियो बनाकर ये शख्स रातों-रात बन गया टिक-टॉक स्टार | man uploaded his suicide threaten video on tik tok,followers increased | Patrika News

अपनी ही सुसाइड का वीडियो बनाकर ये शख्स रातों-रात बन गया टिक-टॉक स्टार

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 11:52:26 am

Submitted by:

Soma Roy

Tik Tok VIral Video : अरमान मलिक ने अपनी पत्नी और उसकी बहनों को ठहराया सुसाइड का जिम्मेदार
वीडियो वायरल होते ही टिक टॉक पर फॉलोअर्स की संख्या हुई 50 लाख

tik_tok1.jpg
नई दिल्ली। लोग मशहूर होने के लिए कई हत्थकंडे आजमाते हैं, तो वहीं कुछ हकीकत में अपना दर्द बयां करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। इमोशन्स और पॉपुलैरिटी का कुछ ऐसा ही मिला-जुला एक वीडियो इन दिनों टिक टॉक पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स ने अपने ही सुसाइड के तीन वीडियो शेयर किए हैं। जिसे लोग कई बार देख रहे हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि इन वीडियो के पोस्ट करते ही वो व्यक्ति रातों-रात टिक-टॉक स्टार बन गया है।
वीडियो अपलोड करने वाले शख्स का नाम संदीप उर्फ अरमान मलिक है। उसने अपनी खुदकुशी की धमकी का वीडियो शेयर किया है। इसमें वह दिल्ली के हरि नगर इलाके में मौजूद एक होटल की छत पर चढ़कर सुसाइड करने की धमकी देता हुआ दिखता है। टिक-टॉक पर इस वीडियो के शेयर होते ही पल भर में ही ये वायरल हो गया। इतना ही नहीं इस वीडियो के पोस्ट करने से अरमान के टिक टॉक फॉलोअर्स भी बढ़कर 50 लाख हो गए हैं।
अरमान के एक दूसरे वीडियो में उसने कहा, “मेरी पत्नी पायल और उसके घरवालों ने मिलकर उसके ऊपर रेप का आरोप लगया है।” वीडियो में अरमान ने खुदकुशी की धमकी का खत भी अपलोड किया है। इसमें अरमान ने खुदकुशी के लिए अपनी पत्नी की दोनों बहनों को जिम्मेदार ठहराया है। मालूम हो कि पायल अरमान की पहली पत्नी है और जिस होटल से अरमान ने सुसाइड करने की कोशिश की वो वही होटल है जहां उसकी पहली पत्नी की दूसरी शादी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो