scriptक्रिसमस पर लोगों में खुशियां बांटने के लिए मोल ली मुसीबत, बैंक लूट सड़कों पर उड़ा दिए पैसे | Man with beard steals bank throws money in the air and shouts Merry Christmas | Patrika News

क्रिसमस पर लोगों में खुशियां बांटने के लिए मोल ली मुसीबत, बैंक लूट सड़कों पर उड़ा दिए पैसे

locationनई दिल्लीPublished: Dec 26, 2019 04:51:15 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

बैंक लूट दी लोगों की क्रिसमस की सौगात
लोगों की विश पूरी करने के लिए आफत में डाली जान

images_1.jpeg

Usa police

नई दिल्ली। अक्सर हर त्योहार पर हम लोगों के साथ खुशियां बांटने की कोशिश करते हैं। ऐसे में कई बार इन खुशियों को लोगों तक पहुंचाने के लिए हरसंभव प्रयास करते है। लेकिन कई मर्तबा तो कुछ लोग इतने जुनूनी हो जाते है कि वो त्योहार पर लोगों की विश पूरी करने के लिए अपनी जान तक आफत में डाल देते हैं।

ऐसा ही एक वाकया अमेरिका ( America ) के कोलोराडो में देखने को मिला। यहां क्रिसमस ( Christmas ) के मौके पर एक व्यक्ति ने बैंक ( bank ) लूटकर पैसा लोगों में बांटने की कोशिश की। पुलिस ( police ) ने बताया कि बैंक में डकैती डालने के बाद वह बैंक से बाहर निकला और पैसे सड़क पर हवा में उड़ाने लगा।

रेलवे ने क्रिसमस पर पर्यटकों को दी सौगात, कालका-शिमला रूट पर कांच की छत वाली ट्रेन शुरू

इस शख्स ने पैसे उड़ाते हुए लोगों को साथ क्रिसमस की शुभकामनाएं भी दी। पुलिस ने डकैती करने वाले डेविड वेन ओलिवर को हिरासत में ले लिया है। हालांकि पकड़े गए शख्स के पास से किसी तरह का कोई हथियार बरामद नहीं हो सका।

money-clipart-falling-7.png

एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक डेविड बैंक के अंदर आया और जान से मारने की धमकी देने लगा। उस वक्त बैंक में ज्यादा भीड़ नहीं थी। इसके बाद उसने कैशियर को पैसे देने के लिए कहा, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उसने बैंक से कितनी रकम लूटी।

सड़क के सामने से गुजर रहे एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि अचानक वह बैग से पैसे फेंकने लगा। पैसे उड़ाते वक़्त ये शख्स जोर-जोर से मेरी क्रिसमस चिल्ला रहा था। जबकि एक अफसर ने बताया कि राहगीरों ने स‌ड़क पर बिखरे पैसे बैंक को लौटा दिए।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो