scriptमार्क जकरबर्ग ने टिक टॉक पर बनाया एक सीक्रेट अकाउंट, लेकिन इन लोगों को…. | Mark Zuckerberg created a secret account on Tick Talk | Patrika News

मार्क जकरबर्ग ने टिक टॉक पर बनाया एक सीक्रेट अकाउंट, लेकिन इन लोगों को….

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2019 03:42:41 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

मौजूदा समय में टिक टॉक के कुल यूजर्स 80 करोड़ हैं
टिक टॉक पर लोग वीडियो बनाकर डालते हैं

Mark Zuckerberg

नई दिल्ली: आजकल मनोरंजन करने के लिए लोग सिर्फ टेलीवीजन का सहारा नहीं लेते, क्योंकि मार्किट में कई तरह के एप्लीकेशन मौजूद हैं। इन्हीं में से एक है टिक टॉक। लेकिन टिक टॉक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है और वो ये कि टिकटॉक मॉडल को तोड़ने के लिए शायद फेसबुक के सह-संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ( Mark Zuckerberg ) का चीनी शॉर्ट वीडियो शेयरिंग एप टिक टॉक पर एक गुप्त अकाउंट है।

mark1.png

इस क्रूर शासक ने जिंदा लोगों को चुनवा कर बनवा दी थी मीनार, भारत में मचाया था ऐसे उत्पात

ऐसे में ये फेसबुक कंपनी के लिए सिरदर्द बना हुआ है। अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये अकाउंट अभी वेरिफाई नहीं हो पाया है। वहीं ‘एट द रेट फिंकड’ हैंडल का इस्तेमाल करने वाला ये अकाउंट जुकरबर्ग के बाकी सोशल मीडिया के अकाउंट ट्विटर की तरह ही है। इस अकाउंट से एरियाना ग्रांडे और सेलेना गोमेज जैसी कुल 61 बड़े चेहरों को फॉलो किया जा रहा है। वहीं इस अकाउंट से अब तक एक भी पोस्ट नहीं हुए हैं। बावजूद इसके 4055 लोग इस अकाउंट को फॉलो करते हैं।

mark2.png

साल 2017 में ‘म्यूजिकली’ को चाइना की दिग्गज कंपनी ‘बाइट डांस’ ने 80 करोड़ डॉलर में खरीद लिया। इसके बाद उन्होंने अपनी डोउयिन वीडियो एप के साथ इसे मिलाया और टिक टॉक नाम दिया। वहीं मौजूदा समय में टिक टॉक के कुल यूजर्स 80 करोड़ हैं, जिसमें से अकेले भारत से 20 करोड़ हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो