Master Butcher: दुनिया के सबसे खतरनाक psycho killer! इंसानों के प्राइवेट पार्ट खाने का है शौक

आर्मिन मेवाइज (ARMIN Meiwes) ने एक शख्स की घर बुलाकर पहले उसकी हत्या की । इसके बाद उसका प्राइवेट पार्ट भी पकाकर खा गया। हाल ही में इस psycho killer को जेल से छोड़ा गया है।

By: Vivhav Shukla

Published: 23 May 2020, 12:00 AM IST

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे खतरनाक साइको किलर्स में से एक जर्मनी (Germany) का आर्मिन मेवाइज (ARMIN Meiwes) जेल से बाहर आ चुका है। इस दरींदे के बाहर आते ही लोगों में कोहरमा मच गया। लोग इसके बाहर आने से इतना डर गए की इसे फिर से जेल भेजने की मांग करने लगे। ARMIN को साल 2002 में गिरफ्तार कर लिया गया था और साल 2004 में उसे उम्रकैद की सजा हुई थी। लेकिन अब इसकी सजा खत्म हो गई है।

कौन है आर्मिन मेवाइज (ARMIN Meiwes)?

आर्मिन मेवाइज (ARMIN Meiwes) जर्मनी (Germany) के रॉटेनबर्ग में रहने वाला एक सामान्य का कम्यूटर टेक्नीशियन है। साल 2001 में इसने एक शख्स को अपने घर बुलाकर पहले तो उसकी हत्या की। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट को खा गया। इस हैवान ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया था। जिसे कुछ दिन बाद उसने एक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया। इस घटना के कुछ महीनों बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस के हाथ आने के बाद आर्मिन ने बताया था कि जिस शख्स को उसने खाया था उसने खुद को कैनिबलिज्म के लिए एक वॉलंटियर के तौर पर मुझसे संपर्क किया था। उसने पुलिस को बताया कि जर्मनी में करीब 800 लोग ऐसे हैं जो इंसान का मांस खाने जैसी वहशी प्रैक्टिस को फ़ॉलो करते हैं। आर्मिन ने बताया वो ये सब दुनिया की काली शक्तियों से संबंध स्थापित करने के लिए करता था।

मानसिक बीमार था आर्मिन

एक इंटरव्यू में उसने कहा था कि उसकी मां के गुजर जाने के बाद उसे इंसान को खाने के सपने दिखते थे। इसके बाद से उसने ये सब करना शुरू किया था। उसने बताया कि वो बहुत लोगों को मार चुका है। उसने कैमरे के सामने कबूला था कि वे लोगों को मार के उनके मांस को फ्रीजर में रखता था। और उन्हें महीनों खाता था। बता दें वे खुद को Master Butcherके नाम से बुलाता था।

 
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned