scriptरेस्टोरेंट में शख्स ने महिला से की डिमांड, जब नहीं किया पूरा तो करने लगा मारपीट | McDonald woman employee attacked badly by customer | Patrika News

रेस्टोरेंट में शख्स ने महिला से की डिमांड, जब नहीं किया पूरा तो करने लगा मारपीट

Published: Jan 06, 2019 12:15:06 pm

Submitted by:

Vineet Singh

यहां पर आए शख्स से महिला की मामुली सी बात पर कहा-सुनी हो गयी लेकिन जिसके बाद यह शख्स बुरी तरह से गुस्सा हो गया और उसने महिला को बुरी तरह से पीट दिया।

mc donald outlet

रेस्टोरेंट में शख्स ने महिला से की डिमांड, जब नहीं किया पूरा तो करने लगा मारपीट

नई दिल्ली: नए साल के मौके पर जब सारी दुनिया जश्न मना रही थी तब फ्लोरिडा में मैकडोनाल्ड के एक आउटलेट पर कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल यहां पर आए शख्स से महिला की मामुली सी बात पर कहा-सुनी हो गयी लेकिन जिसके बाद यह शख्स बुरी तरह से गुस्सा हो गया और उसने महिला को बुरी तरह से पीट दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
यह मामला फ्लोरिडा के सेंट पीटर्सबर्ग के मैकडोनाल्ड आउटलेट का है जहां पर डेनियल टेलर नाम का शख्स मैकडोनाल्ड में अपना आर्डर लेने के बाद काउंटर पर स्ट्रा मांगने पहुंचा। इसके बाद वहां मौजूद महिला कर्मचारी यासमीन जेम्स ने उससे कहा कि प्लास्टिक पर बैन की वजह से हम लॉबी में स्ट्रा नहीं रख सकते हैं जिसपर यह शख्स भड़क गया और यासमीन पर हमला कर दिया। यासमीन ने भी उसे जमकर पीटा इसके बाद वहां मौजूद स्टाफ इन दोनों को छुड़ाया।
इन दोनों के बीच हुई मारपीट का वीडियो वहां मौजूद एक महिला ने बना लिया। इसके बाद महिला के बच्चों ने जब इसे फेसबुक पर शेयर किया तो वहां से जा चुके आरोपी की पहचान की गई। पुलिस ने वीडियो में दिख रहे शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसा पता चला है कि यह शख्स शराब के नशे में था। यह कोई पहला मामला नहीं है जब ग्राहकों ने काउंटर मौजूद अटेंडेंट पर हमला किया हो, इसे पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।
https://twitter.com/BN9/status/1080504022098984961?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो