scriptमेघालय के सीएम ने लोगों को खास अंदाज में किया जागरूक, देखें वायरल Video | Meghalaya chief minister Conrad Sangma steps out to educate people about social distancing against covid | Patrika News

मेघालय के सीएम ने लोगों को खास अंदाज में किया जागरूक, देखें वायरल Video

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2020 01:13:01 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से बचाव के लिए सबसे महत्वपूर्ण तरीका है सोशल डिस्टेंसिंग
सरकार और डॉक्टर भी लोगों को आए दिन ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ बनाए रखने की सलाह दे रहे हैं

Meghalaya Chief Minister Conrad Sangma

Meghalaya Chief Minister Conrad Sangma

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) से इस वक़्त पूरी दुनिया के लोग बुरी तरह डरे हुए है। इसलिए हर कोई सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए खुद को इस वायरस के सम्पर्क में आने से बचा रहा है। यहीं वजह भी है कि सरकार और डॉक्टर भी लोगों को ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ बनाए रखने की हिदायत दे रहे हैं।

कोरोना से लड़ाई में डॉक्टर्स का साथ दे रहा ये कुत्ता, जानें कैसे कर रहा है मदद

इसी से जुड़ा मेघालय के सीएम कोनराड संगमा ( Conrad Sangma ) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह राजधानी शिलॉन्ग के एक मार्केट में लोगों को ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ के बारे में जागरूक कर रहे हैं। इस वीडियो में लाइन में लगे लोगों को आसान ढंग से कोनराड संगमा एक मीटर की दूर बनाकर खड़े रहने को कह रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके साथ ही वह बोल रहे हैं कि यह बीमारी पास रहने से फैलती है इसलिए निश्चित दूरी बनाए रखें। सीएम संगमा का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक राशन के दुकान के बाहर लोग लाइन में खड़े होकर सामान ले रहे हैं, तभी सीएम संगमा आते हैं और लोगों को समझाते हैं।

इटली में एक बुजुर्ग ने जगाई उम्मीद, 101 साल की उम्र में कोरोना को दी मात

कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से बचाव के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन ( Lockdown ) लागू किया गया है।लेकिन इसके बावजूद अब तक संक्रमित लोगों की संख्या 873 के पार पहुंच चुकी हैं वहीं इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 19 हो गई है।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो