जानें कौन है Dawood Ibrahim की 'गर्लफ्रेंड' Mahwish Hayat? 'गैंगस्टर गुड़िया' के नाम से हैं मशहूर

37 साल महविश हयात (Mahwish Hayat) फिल्मों में आटइम नंबर के लिए मशहूर है। इसके अलावा वे एक टॉप सिंगिंग स्टार भी है और कार्यक्रमों को होस्ट भी करती हैं। रिपोर्टस के मुताबिक, जब पिछले साल महविश को 'तमगा-ए-इम्तियाज सम्मान दिया गया तभी से उनका नाम डॉन दाऊद (Dawood Ibrahim) से जुड़ने लगा था।

By: Vivhav Shukla

Published: 26 Aug 2020, 08:09 PM IST

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Underworld don Dawood Ibrahim) की हमेशा बॉलीवुड (Bollywood) की हसीनाओं में दिलचस्पी रही है। दाऊद (Dawood Ibrahim) ने धमकी देकर इनमें से कई को बड़ी फिल्मों में काम भी दिलवाया है। लेकिन अब दाऊद भारत में भागकर पाकिस्तान में जा बसा है। ऐसे में वे बॉलीवुड को छोड़ पाकिस्तानी फिल्मी इंडस्ट्री (Pakistani Film Industry) में अपनौ धौस जमा लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक दाऊद का नाम पाकिस्तान की अभिनेत्री 'ग्लैमरस गर्ल' महविश हयात के साथ जुड़ रहा है।

 
232.jpg

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दाऊद (Dawood Ibrahim) पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस महविश हयात (Mehwish Hayat) के साथ रिलेशनशिप में है और इस खबर के सामने आने से डॉन (Dawood Ibrahim) बौखलाया हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक वे इस बात की जांच करा रहा है कि यह जानकारी सार्वजनिक कैसे हुई।

 
12_7.jpg

कौन है महविश हयात (Mahwish Hayat)?

37 साल महविश हयात (Mahwish Hayat) फिल्मों में आटइम नंबर के लिए मशहूर है। इसके अलावा वे एक टॉप सिंगिंग स्टार भी है और कार्यक्रमों को होस्ट भी करती हैं। रिपोर्टस के मुताबिक, जब पिछले साल महविश को 'तमगा-ए-इम्तियाज सम्मान दिया गया तभी से उनका नाम डॉन दाऊद (Dawood Ibrahim) से जुड़ने लगा था। बताया जाता है कि महविश, दाऊद से 27 साल छोटी हैं। पहली बार दाऊद ने उन्हें एक आइटम सॉन्ग में देखा था।

जिसके बाद उसका दिल महविश पर आ गया। जिसके बाद उसने महविश (Mahwish Hayat) को कई काम दिलवाए। इतना ही नहीं उसी के कहने पर महविश को 'तमगा-ए-इम्तियाज' ('Tamga-e-Imtiaz') से सम्मानित किया गया था। महविश का एक गैंगस्टर गुड़िया' (gangster guriya) नाम का वीडियो एलबम आया था जो जबरदस्त हीट हुआ था। इस वीडियो के आने के बाद से ही लोग उन्हें गैंगस्टर गुड़िया' (gangster guriya) कहने लगे थे।

 
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned