scriptराजधानी के सरकारी स्कूल की कायल हुईं मेलानिया, खुशी में कही दिल जीत लेने वाली बात | Melania Trump became a fan of the Delhi government school | Patrika News

राजधानी के सरकारी स्कूल की कायल हुईं मेलानिया, खुशी में कही दिल जीत लेने वाली बात

Published: Feb 28, 2020 01:58:32 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

मेलानिया ट्रम्प ( Melania Trump ) ने अपनी दो दिवसीय भारत का जिक्र करते हुए दिल्ली के सरकारी स्कूल में चलाई जा रही हैप्पीनेस क्लास के अनुभव को ट्‌वीट के जरिए साझा किया हैं।

US first lady Melania Trump

US first lady Melania Trump

नई दिल्ली। अमेरिका की लेडी फर्स्ट यानि डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump ) की पत्नी मेलानिया ट्रंप ( Melania Trump ) अपना भारत दौरा समाप्त करके अपने देश वापस लौट चुकी है। लेकिन भारत की इस यात्रा से मेलानिया शानदार यादें समेटकर ले गई है।

मेलानिया ने अपनी दो दिवसीय भारत यात्रा के आखिरी दिन में हैप्पीनेस क्लास के कई लम्हों को याद करते हुए कई ट्वीट के जरि साझा किया हैं। मेलानिया ने अपना अनुभव बताते ट्वीट में पारंपरिक तौर पर आरती और तिलक के साथ हुए स्वागत पर दिल्ली के सर्वोदय स्कूल को धन्यवाद किया।

एसिडिटी के लिए रामबाण है तुलसी का पत्ता, जानें इस समस्या से कैसे पा सकते है निजात

दिल्ली के सर्वोदय स्कूल स्कूल में हैप्पीनेस क्लास ( Happiness Class ) में मेलानिया ने हिस्सा लिया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि नई दिल्ली के सर्वोदय स्कूल में असाधारण छात्रों के बीच वो एक कभी न भूले जाने वाली दोपहर थी।

मेलानिया ने अपने एक ओर ट्वीट में बताया कि उन्हें हैप्पीनेस क्लास में आकर काफी अच्छा लगा हैं। हैप्पीनेस क्लास के क्लास रूम और उसमें पढ़ाए जाने वाले पाठ्यक्रम से मेलानिया काफी प्रभावित हुई। #BeBest की पहल सिर्फ यूएस में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चलाई जा रही है, जिस पर उन्होंने खुशी भी जताई।

आसनसोल में खोला गया देश का पहला रेल रेस्टोरेंट, जायकेदार खाने का उठा सकेंगे लुत्फ

डोनाल्ड ट्रंप के साथ भी उनकी पत्नी मेलानिया ने अपना एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था। इस वीडियो में ट्रंप और मलेनिया ताज की सुंदरता को निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप ने 24 फरवरी को भारत में अपनी दो दिवसीय यात्रा के लिए पहुंचे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो