scriptसेलिब्रेशन के दौरान लग गई मिस अफ्रीका के बालों में आग, देखने वाले रह गए हैरान, वीडियो हो गया वायरल | miss africa dorcas kasindes hair caught fire video goes viral | Patrika News

सेलिब्रेशन के दौरान लग गई मिस अफ्रीका के बालों में आग, देखने वाले रह गए हैरान, वीडियो हो गया वायरल

Published: Jan 01, 2019 12:56:51 pm

Submitted by:

Neeraj Tiwari

घटना के बाद थोड़ी देर के लिए जश्न रुक गया। माना जा रहा है कि यह आग स्ट्रे स्पार्क की वजह से लगी थी।

dorcas kasindes

सेलिब्रेशन के दौरान लग गई मिस अफ्रीका के बालों में आग, देखने वाले रह गए हैरान, वीडियो हो गया वायरल

नई दिल्ली। साल 2018 की विदाई हो गई और नए साल 2019 की शुरूआत भी, लेकिन जाते-जाते 2018 का अंत डरा गया। यह बात इसलिए कही जा रही है कि क्योंकि ‘मिस अफ्रीका 2018’ अंत बेहद डरावना रहा। दरअसल, हुआ यह है कि जब दुनिया के सामने ‘मिस अफ्रीका’ के नाम की घोषणा हुई, तब वहां पर सभी खुशियां मनाने लगे और जश्न का माहौल बन गया। इसी दौरान अचानक से ‘मिस कॉन्गो 2018’ रह चुकीं डोरकास कसिंदे (Dorcas Kasinde) के बालों में आग लग गई। उस समय उन्हें अफ्रीकन सुंदरी 2018 का ताज पहनाया जा रहा था।

 

बता दें कि यह कार्यक्रम नाइजीरिया में हो रहा था जहां 24 साल की डोरकास कसिंदे के बालों में आग लगी फिर यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। यह हादसा पिछले गुरुवार को देर शाम हुआ था। वायरल हुए इस वीडियों में देखा जा सकता है कि अफ्रीकन सुंदरी 2018 का खिताब जीतने के बाद डोरकास कसिंदे प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर आने वाली प्रतियोगी से गले मिल रहीं थीं। तभी अचानक से उनके बालों में आग लग गई। खास बात यह थी बालों में आग लगने के बाद भी डोरकास को इसका थोड़ा भी आभास नहीं हुआ लेकिन वहां पर मौजूद लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया और आग को बुझाया।

 

घटना के बाद थोड़ी देर के लिए जश्न रुक गया। माना जा रहा है कि यह आग स्ट्रे स्पार्क की वजह से लगी थी। हालांकि घटना के बाद ट्विटर पर कसिंदे ने लिखा- ‘मैं ठीक हूं, मेरे बाल भी ठीक हैं। मैं अब अच्छा महसूस कर रही हूं। धन्यवाद।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा- ‘मैं बहुत खुश हूं। रात को सपोर्ट करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। सोशल मीडिया पर भी आप लोगों ने मेरे लिए दुआ की।’ बता दे कि अफ्रीकन सुंदरी 2018 का खिताब जीतने पर डोरकास कसिंदे को 35 हजार डॉलर्स और एक कार मिली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो