scriptगिफ्ट में नाम या फोटो वाला मोबाइल कवर भी दे सकते हैं | Mobile cover gift is also a good choice to gift anybody | Patrika News

गिफ्ट में नाम या फोटो वाला मोबाइल कवर भी दे सकते हैं

Published: Feb 15, 2021 06:55:11 pm

दुल्हन या दूल्हा दोनों अपने प्यार को जताने के लिए ऐसे मोबाइल कवर बनवाना पसंद कर रहे हैं।

mobile_cover.jpg
कपल गिफ्ट में ब्राइड व ग्रूम के लिए न केवल टाई, डायरी आदि को पर्सनलाइज (व्यक्ति विशेष) किया जाता है। ट्रेंड में इन दिनों ऐसे मोबाइल फोन के कवर हैं जिनपर कपल की फोटो के अलावा दुल्हन या दुल्हे का नाम और उनकी फोटो लगी होती है। नए कपल को इस तरह की पर्सनलाइज्ड चीजें काफी पसंद आने लगी हैं।
नाम के साथ फोटो
दुल्हन या दूल्हा दोनों अपने प्यार को जताने के लिए ऐसे मोबाइल कवर बनवाना पसंद कर रहे हैं जिनपर एक दूसरे की फोटो और नाम होने के साथ ही कैप्शन भी लिखा हो। कपल फोटो, सिंगल फोटो या पार्टनर फोटो के चलन बढ़ गए हैं। कुछ कपल बिना फोटो के कैप्शन के साथ अपने पार्टनर का नाम स्टाइल में लिखवा लेते हैं।
जताते प्यार व लगाव
मोबाइल कवर पर सिर्फ फोटो और नाम को ही पसंद नहीं किया जा रहा है बल्कि कोई शायरी, कुछ स्टेटमेंट भी मोबाइल कवर पर लिखे मिल जाते हैं। मार्केट में बने बनाए मिलने के अलावा आजकल कई स्टोर ऐसे भी हैं जो ऑर्डर पर भी ऐसे कवर को डिजाइन करते हैं। कुछ कवर पर डायमंड, थ्रेड और बीड्स लगे हुए भी बिक रहे हैं। पार्टनर के अलावा जो भी आपके करीब खासतौर भाई, बहन या दोस्त के लिए भी आप इस तरह के गिफ्ट को चुन सकते हैं।
शाइनिंग कवर डिमांड
आजकल शादी से पहले यानी सगाई या रोका सेरेमनी के बाद अक्सर पार्टनर एक दूसरे को कोई न कोई गिफ्ट देते हैं। आप चाहें तो मोबाइल फोन कवर को इस लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इसकी खास बात है कि ये आपके पार्टनर के साथ हमेशा रहेगा। शाइनिंग और ग्लिटर वाले मोबाइल कवर भी काफी डिमांड में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो