scriptटुकड़ों में मिली थी 20 साल की इस माॅडल की लाश, फेसबुक पर ‘अंत में’ किया था ये पोस्ट | model mansi dixit wants to rule the world | Patrika News

टुकड़ों में मिली थी 20 साल की इस माॅडल की लाश, फेसबुक पर ‘अंत में’ किया था ये पोस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2018 05:03:15 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

पूछताछ में आरोपी ने बताया, ”हम दोनों मेरे फ्लैट में थे, इसी दौरान किसी बात पर हमारा झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर मैंने मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी।

mansi dixit
नई दिल्ली: दुनिया पर राज करने की चाह में राजस्थान के कोटा की एक लड़की ने मायानगरी तक सफर तय किया। मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा ही था कि महज 20 साल की उम्र में इस सफर का खौफनाक अंत हो गया। मुंबई में ही एक दोस्त ने उसकी हत्या कर दी। सोमवर को उसका शव एक सूटकेस में झाड़ियों में पड़ा मिला था।

दोस्त निकला हत्यारा
मुंबई के मलाड में माइंडस्पेस के पास झाड़ियों के बीच एक सूटकेस में 20 साल की मॉडल मानसी दीक्षित की टुकड़ों में कटी हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया था। इस मामले में पुलिस ने उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, दोस्त का नाम मुजम्मिल सईद है। वह सेकंड ईयर का छात्र है, जो मिल्लत नगर अंधेरी में रहता है।
दोस्त ने सिर पर स्टूल से किया हमला

पूछताछ में आरोपी ने बताया, ”हम दोनों मेरे फ्लैट में थे, इसी दौरान किसी बात पर हमारा झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर मैंने मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मैं घबरा गया, क्योंकि मेरा इरादा उसकी हत्या करना नहीं था। मैंने उसकी लाश को ठिकाने लगाने का फैसला लिया और शव को सूटकेस में भर दिया। इसके बाद एक कैब बुलाई और सूटकेस को झाड़ियों में फेंक दिया।
ये था मानसी का आखिरी फेसबुक पोस्ट

मानसी राजस्थान के कोटा में रहती थी। मानसी की उम्र महज 20 साल थी। मानसी के सोशल मीडिया के अनुसार वह थाईलैंड के बैंकॉक, दुबई, चाइना तक के सफर कर चुकी हैं। मानसी ने 12 जुलाई को आखिरी बार फेसबुक पर अपनी एक फ्रेंड के साथ फोटो शेयर की थी। वह इस दौरान वह दुबई जा रही थी आैर कैप्शन में लिखा था ‘अंत में’।
दुनिया पर राज करना चाहती थी मानसी

बता दें, मानसी एक जिंदादिल लड़की थी। उसने अपने फेसबुक के कवर फोटो पर लिखा है, मैं… मैं हूं, जो तुम नहीं हो सकते। वहीं, एक 17 जून को पोस्ट की गई एक फोटो में मानसी ने कैप्शन दिया है, ”हर कोई दुनिया पर राज करना चाहता है।” इसका मतलब साफ है कि मानसी दुनिया पर राज करना चाहती थी, लेकिन क्या पता था कि ये सफर शुरू होते ही यूं खत्म हो जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो