scriptबंदर ने चुराए रुपए से भरा बैग, फिर ऐसे की नोटों की बारिश, देखें वीडियो | monkey loot 4 lakh from elderly man and started throwing currency | Patrika News

बंदर ने चुराए रुपए से भरा बैग, फिर ऐसे की नोटों की बारिश, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Dec 23, 2020 03:47:34 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बंदर ने लाखों रुपये पहले चोरी किए, फिर पेड़ पर चढ़ गया। और वो फिर ऊपर से नोट फेंकने लगा।

monkey

monkey

नई दिल्ली। आपने अब तक बंदरों की कई प्रकार की शिकायतों के बारे में सुना होगा। कई बार बंदर छोटे बच्चों को भी नुकसान पहुंचा देते है। इतना ही कई बार यह शरारते बंदर लाखों रुपए का नुकसान भी कर देते है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से सामने आया है। यहां एक एक बुजुर्ग आदमी अपनी जमीन की रजिस्ट्री करने वाले के लिए बैग भरकर रुपयों को लेकर आया था। लेकिन अचानक बंदर नोटों से भरा बैग छीन कर भाग गया।

नोटों की होने लगी बारिश
एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना यूपी के सीतापुर की है। यहां एक बुजुर्ग रजिस्ट्री करवाने आये थे। तभी नोटों से भरा बैग लेकर बंदर भाग गया और पेड़ पर चढ़ गया। उसके बाद बैग से नोट निकाल कर फेंकने लगा। 500-500 के नोटों की बारिश होते देख वहां आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहां खड़े लोग बंदर से रुपयों से भरा बैग लेने का काफी प्रयास कियास। लेकिन बंदर ने बैग में रखी गड्डी निकाकर फाड़ कर पेड़ से नीचे फेंकने लगा।

यह भी पढ़े :— चमत्कारी शिव मंदिर, बिना आग के बनता है भोजन, गठिया और चर्म रोग होते है ठीक

बैग में भरे थे चार लाख
खबरों के अनुसार, खैराबाद थाना क्षेत्र के कासिमपुर निवासी भगवानदीन मंगलवार को रजिस्ट्री कार्यालय में अपनी एक जमीन की बिक्री करने आए थे। 4 लाख रुपए उन्हें मिले थे। इतनी मोटी रकम लेकर वो एक पेड़ के नीचे बैठे हुए थे, तभी बंदरों का झुंड पहुंच गया। एक बंदर ने बैग में खाना समझ कर उसे लेकर पेड़ पर चढ़ गया। भगवानदीन शोर मचाने लगे। बंदर ने बैग खोल लिया। फिर बंदर के हाथ से रुपयों से भरा बैग नीचे गिर गया, लेकिन एक 500 की गड्डी उसके हाथ में ही रह गई।

 

https://twitter.com/Benarasiyaa?ref_src=twsrc%5Etfw

12 हजार रुपए फाड़ दिए
वहां का नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया। बताया जा रहा है कि बंदर ने करीब 10 से 12 हजार रुपए तो फाड़कर फेंक दिए। काफी प्रयासों के बाद बंदर ने रुपयों से भरा बैग नीचे फेंका। बाद में लोगों ने खैराबाद थाना क्षेत्र के कासिमपुर के रहने वाले भगवानदीन को रुपयों से भरा बैग लौटा दिया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कहा कि पिछले कई दिनों से यहां पर बंदरों का आतंक है। कई बार शिकायत करने के बाद भी कोेई कार्रवाई नहीं की।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y9dyp
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो