script

सपेरे के हाथ से सांप छीनकर भागा बंदर, फिर जो हुआ उसके बारे में कल्पना भी करना है मुश्किल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 01, 2018 04:52:21 pm

Submitted by:

Priya Singh

इस घटना का वीडियो जिसने देखा वो हैरान रह गया। बता दें कि, सपेरा निश्चिन्त अपने सांप को उसके पिटारे में निकलने जा रहा था इतने में पीछे से बंदर आया और उसने सपेरे के हाथ से सांप छीन लिया।

monkey snatches snake from snake charmers hand

सपेरे के हाथ से सांप छीनकर भागा बंदर, फिर जो हुआ उसके बारे में कल्पना भी करना है मुश्किल

नई दिल्ली। मथुरा के वृंदावन स्थित बांके बिहारी मंदिर के सामने से एक ऐसा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसने इंटरनेट पर कई लोगों को इसे शेयर करने पर मजबूर कर दिया है। इस घटना का वीडियो जिसने देखा वो हैरान रह गया। बता दें कि, सपेरा निश्चिन्त अपने सांप को उसके पिटारे में निकलने जा रहा था इतने में पीछे से बंदर आया और उसने सपेरे के हाथ से सांप छीन लिया। जब तक सपेरे को कुछ समझ आता तब तक बंदर सांप को लेकर छत पर चढ़ चुका था। बंदर का सपेरे के हाथ से सांप छीनकर भागने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि, इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपेरा अपना करतब दिखाने के लिए सांप को झोली से निकालता है। इतने में एक बंदर तेजी से छत से उतरता है और सांप को छीनकर सरपट भाग जाता है। सांप को लेकर भागते बंदर को देखने वाले वहां बहुत लोग थे लेकिन किसी को कुछ समझ आता उससे पहले ही बंदर ने ये कांड कर दिया। सपेरे को जब तक समझ आता तब तक बंदर छत पर चढ़ चुका था लेकिन फिर भी सपेरा उसे पकड़ने के लिए लपकता है वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि सपेरा बंदर को पकड़ने के लिए दीवार के सहारे चाट पर चढ़ तो जाता है लेकिन वो फिसल जाता है। आज तक हमने यही सुना है कि, बंदर की प्रजाति शकाहारी होती है लेकिन, वहां मौजूद लोगों का कहना है कि बंदर ने सांप को मारकर खा लिया। बता दें कि , बाद में उसपर सांप के ज़हर का असर हुआ या नहीं इस बात की पुष्टि किसी ने नहीं की।

https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो