सपेरे के हाथ से सांप छीनकर भागा बंदर, फिर जो हुआ उसके बारे में कल्पना भी करना है मुश्किल

इस घटना का वीडियो जिसने देखा वो हैरान रह गया। बता दें कि, सपेरा निश्चिन्त अपने सांप को उसके पिटारे में निकलने जा रहा था इतने में पीछे से बंदर आया और उसने सपेरे के हाथ से सांप छीन लिया।

By: Priya Singh

Published: 01 Nov 2018, 04:52 PM IST

नई दिल्ली। मथुरा के वृंदावन स्थित बांके बिहारी मंदिर के सामने से एक ऐसा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसने इंटरनेट पर कई लोगों को इसे शेयर करने पर मजबूर कर दिया है। इस घटना का वीडियो जिसने देखा वो हैरान रह गया। बता दें कि, सपेरा निश्चिन्त अपने सांप को उसके पिटारे में निकलने जा रहा था इतने में पीछे से बंदर आया और उसने सपेरे के हाथ से सांप छीन लिया। जब तक सपेरे को कुछ समझ आता तब तक बंदर सांप को लेकर छत पर चढ़ चुका था। बंदर का सपेरे के हाथ से सांप छीनकर भागने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि, इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपेरा अपना करतब दिखाने के लिए सांप को झोली से निकालता है। इतने में एक बंदर तेजी से छत से उतरता है और सांप को छीनकर सरपट भाग जाता है। सांप को लेकर भागते बंदर को देखने वाले वहां बहुत लोग थे लेकिन किसी को कुछ समझ आता उससे पहले ही बंदर ने ये कांड कर दिया। सपेरे को जब तक समझ आता तब तक बंदर छत पर चढ़ चुका था लेकिन फिर भी सपेरा उसे पकड़ने के लिए लपकता है वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि सपेरा बंदर को पकड़ने के लिए दीवार के सहारे चाट पर चढ़ तो जाता है लेकिन वो फिसल जाता है। आज तक हमने यही सुना है कि, बंदर की प्रजाति शकाहारी होती है लेकिन, वहां मौजूद लोगों का कहना है कि बंदर ने सांप को मारकर खा लिया। बता दें कि , बाद में उसपर सांप के ज़हर का असर हुआ या नहीं इस बात की पुष्टि किसी ने नहीं की।

Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned