scriptकार और मोटरसाइकिल की हुई टक्कर, हवा में पलटी खाने के बाद भी बचा राइडर | Motorcycle rider flips but lands on his feet after collision with car | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कार और मोटरसाइकिल की हुई टक्कर, हवा में पलटी खाने के बाद भी बचा राइडर

Car And Motorcycle Collision Makes Rider Flip: एक कार और मोटरसाइकिल की टक्कर की वजह से मोटरसाइकिल राइडर के साथ कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

नई दिल्लीMar 29, 2024 / 06:16 pm

Tanay Mishra

car_collision_makes_motorcycle_rider_flip_but_still_land_on_feet.jpg

Motorcycle rider flips in air after collision with car

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही कई तरह के वीडियो शेयर किए जाते हैं जो हमें देखने को मिले हैं। सोशल मीडिया पर कई वीडियो तो वायरल भी हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं और इनमें ऐसे वीडियो भी शामिल हैं जिनमें कुछ ऐसा होता है जिन्हें देखकर कोई भी हैरान हो सकता है। अक्सर ही इस तरह के हैरान कर देने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब एक कार और मोटरसाइकिल की टककर हुई और मोटरसाइकिल राइडर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने देखने वालों को भी हैरान कर दिया।


कार और मोटरसाइकिल की हुई टक्कर

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक तरफ से एक कार आती दिखाई दे रही है और दूसरी तरफ से एक मोटरसाइकिल। दोनों तेज़ स्पीड में आ रहे होते हैं और दोनों की जोर की टक्कर हो जाती है।

हवा में पलटी खाने के बाद भी बचा राइडर

कार और मोटरसाइकिल की टककर से मोटरसाइकिल सवार राइडर हवा में उछाल जाता है और पलटी खा जाता है। पर हवा में पलटी खाने के बाद भी राइडर गिरता नहीं है और अपने पैरों पर लैंड करता है। इससे राइडर को कुछ नहीं होता। हालांकि उसकी मोटरसाइकिल गिर जाती है और उसका हेलमेट भी दूर जाकर गिरता है। लेकिन राइडर को कुछ नहीं होता, जो किसी चमत्कार जैसा ही है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसे नीचे देखा जा सकता है।

https://twitter.com/crazyclipsonly/status/1773071004056592619?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

Viral Video: ऐसे बनता है बवंडर, होता इतना शक्तिशाली कि मचा सकता है तबाही

Home / Hot On Web / कार और मोटरसाइकिल की हुई टक्कर, हवा में पलटी खाने के बाद भी बचा राइडर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो