scriptपुलिसवाले बने भूत, बीच सड़क खड़े होकर कर रहें लोगों को जागरूक | MP Police Dressed up as Ghost to Aware People about Coronavirus | Patrika News

पुलिसवाले बने भूत, बीच सड़क खड़े होकर कर रहें लोगों को जागरूक

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2020 03:40:13 pm

Submitted by:

Soma Roy

Viral video : विजयनगर पुलिस ने अनोखे अंदाज में लोगों को कोरोना से बचने की दी सलाह
भूत के गेट अप में सड़कों पर खड़े पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल

viral video

viral video id MP Police

नई दिल्ली। कोरोना की चपेट से बचने के लिए सरकार जहां लॉकडाउन का सहारा ले रही है। वहीं प्रशासन और पुलिस भी अपने-अपने तरीके से लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है। मध्य प्रदेश में भी पुलिस ने अनोखे तरीके से लोगों को कोरोना नामक महामारी से बचने के तरीके बताएं। इसके लिए पुलिसवालों ने भूत का भेष धारण किया।
https://twitter.com/hashtag/COVID2019india?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इंदौर की विजय नगर पुलिस ने कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए एक स्वयंसेवकों का दल तैयार किया है। ये भूत के हुलिये में सड़कों पर घूमकर इससे दूर रहने की सलाह देते हैं। इतना ही नहीं वे झुग्गी बस्तियों में जाकर गांव वालों को साफ सफाई का ध्यान रखने के लिए कहते हैं। पुलिस की इस अनोखी मुहिम के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
विजय नगर पुलिस थाना प्रभारी तहजीब काजी के मुताबिक छह स्वयंसेवकों का एक दल तैयार किया गया है। जो तीन अलग-अलग पालियों में भूत के हुलिये में उन झुग्गी बस्तियो में पहुंचते हैं जहां लोगों में कोविड-19 के खिलाफ जागरूकता की कमी है। इसके अलावा वे लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को घर में रहने की सलाह देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो