script

दीपवीर के रिसेप्शन में धोनी को अकेला छोड़ गईं साक्षी! वीडियो हुआ वायरल

Published: Dec 03, 2018 03:14:51 pm

Submitted by:

Neeraj Tiwari

इस कार्यक्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी अपनी पत्नी साक्षी के साथ पहुंचे थे, लेकिन रिसेप्शन पार्टी में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि थोड़ी देर बाद ही इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

dhoni

दीपवीर के रिसेप्शन में धोनी को अकेला छोड़ गईं साक्षी! वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। भारत की आर्थिक राजधानी और मायानगरी में रविवार का दिन काफी खास रहा। इन दिन रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी का जबरदस्त रिसेप्शन दिया। खास बात यह रही कि इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट और आर्थिक जगह की कई बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की थी। इस कार्यक्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी अपनी पत्नी साक्षी के साथ पहुंचे थे, लेकिन रिसेप्शन पार्टी में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि थोड़ी देर बाद ही इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

दरअसल हुआ ये कि जब रिसेप्शन पार्टी में धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ पहुंचे थे। उसी दौरान मीडिया बारी-बारी से सभी को बुलाकर गुलाबों वाले बैक ग्रांउड पर फोटो क्लिक कर रहा था और इसके लिए धोनी को भी बुलाया गया। ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ गुलाबों वाले बैक ग्रांउड तक पहुंचे और पत्नी साक्षी साक्षी को बुलाया। पहले तो वह आने से कतराती रहीं लेकिन माही की रिक्वेस्ट पर साक्षी फोटो क्लिक करवाने पहुंची, लेकिन चंद सकेंड में ही वहां से चली गईं।

हालांकि भरी महफिल में पत्नी के स्टेज से ऐसे चले जाने पर कैप्टन कूल को थोड़ा भी गुस्सा नहीं आया और साक्षी के चले जाने के बाद धोनी मुस्कुराते रहे। ऐसे में पांड्या ने धोनी का साथ दिया। बाद में महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या ने काफी देर तक मीडिया को पोज दिए और फोटो क्लिक करवाते रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो