झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के सामने महेंद्र सिंह धोनी ने बजाई पत्ते से सीटी, वीडियो वायरल

  • कैफे का उद्घाटन करने पहुंचे थे माही
  • सीएम हेमेत सोरेन और धोनी ने किया उद्घाटन

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni ) एक ऐसा नाम है कि वो जब भी कुछ करते हैं तो सुर्खियों में आ जाते हैं। भले ही उन्होंने फिलहाल क्रिकेट से दूर बना रखी हो, लेकिन वो अब नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। दरअसल, धोनी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो पत्ती से सीटी बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

'महेंद्र सिंह धोनी' अब नहीं खेलेंगे दोबारा टीम इंडिया के लिए! सामने आया ये चौंकाने वाला वीडियो

जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम परिसर में सोलर पावर सुविधा, सी थ्री फिटनेस हब और द अपटाउन कैफे का उद्घाटन झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ( Hemant Soren ) और महेंद्र सिंह धोनी ने किया। उद्घाटन हुआ और सोरेन और धोनी दोनों कैफेटिरया में गए। यहां धोनी और सीएम सोरेन ने पत्ती से सीटी बजाने की कोशिश की। वहीं माही ने काफी देर तक सीटी बजाने की कोशिश की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे माही पत्ती से सीटी बजाने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ ये बात किसी से छुपी नहीं कि माही ने वर्ल्ड कप 2019 में सेमीफाइनल मैच के बाद क्रिकेट मैदान से दूरी बना ली। हालांकि, माही की तरफ से इस पर कोई औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन हाल ही में पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने टिकटॉक के आधिकारिक अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वो कहते हुए नजर आ रहे थे कि उन्हें लगता है कि माही अब वापसी नहीं करेंगे। हालांकि, अभी सबको धोनी के जवाब का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन ये बात भी सच है कि माही के फैंस उन्हें दोबारा भारतीय जर्सी में खेलते हुए देखना चाहते हैं।

Show More
Prakash Chand Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned