धोनी से पूछा गया उनकी जीत का सीक्रेट, तो माही ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

धोनी से पूछा गया उनकी जीत का सीक्रेट, तो माही ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

Navyavesh Navrahi | Publish: Apr, 25 2019 02:32:25 PM (IST) | Updated: Apr, 25 2019 02:32:26 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • धोनी ने बताया क्या है जीत का सीक्रेट
  • दर्शक हो गए खुश
  • वीडियो हो गया वायरल

नई दिल्ली: आईपीएल ( IPL ) का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। सभी टीमें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए जी जान लगा रही है। लेकिन इन सबके बीच एक टीम ऐसी भी है जो प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है, टीम का नाम है चेन्नई सुपर किंग्स। चेन्नई ( Chennai ) इस साल शुरू से ही जीत की राह पर चली। टीम की अगुवाई कर रहे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni ) ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को जीत का मंत्र दिया हुआ है, जिसे लेकर वो आगे बढ़ रहे हैं। वहीं जब धोनी से इस जीत के मंत्र के बारे में पूछा गया तो माही ने कुछ अलग ही अंदाज में जवाब दिया।

स्कूल वालों ने 5 साल की मासूम की ड्रेस पर जताई आपत्ति, तो इस मां ने दिया कुछ इस अंदाज में जवाब

हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad ) और चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings ) के बीच धमाकेदार मैच खेला गया। इस मैच को धोनी के शेरों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट से जीत लिया। वहीं मैच खत्म होने के बाद मैच प्रेजेंटेशन में हर्षा भोगले ( Harsha Bhogle ) ने माही से उनकी जीत का सीक्रेट पूछा, जिस पर माही ने बड़े ही कूल अंदाज में जवाब दिया। हर्षा ने पूछा सीएसके में ऐसा क्या है? आप ऐसा क्या करते हैं? हर बार सीएसके प्लेऑफ में कैसे पहुंच जाती है? इसका सीक्रेट क्या है? इस पर धोनी ने कहा 'मैंने अगर ये बता दिया तो कोई मुझे आईपीएल के ऑक्शन में नहीं खरीदेगा। ये मेरा सीक्रेट है।' धोनी के इस जवाब को सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

धोनी और हर्षा के बीच के इस सवाल जवाब का वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर जमकर वायरल ( viral ) हो रहा है। हर कोई इस वीडियो को खूब शेयर कर रहा है। खेले गए इस मैच में धोनी की बल्लेबाजी नहीं आई क्योंकि इस बार मोर्चा शेन वॉटसन ने संभाला था। वॉटसन ने 53 गेंदों में 96 रन बनाए। उनके बल्ले से 6 छक्के और 9 चौके भी निकले।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned