लोगों को भाया Nagpur Police का मजेदार ट्वीट, लिखा- बहुत कुछ होता है

  • लोगों को मास्क की अहमियत समझाने के लिए नागपुर पुलिस ( Nagpur Police ) ने शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) अभिनीत फिल्म ‘कुछ कुछ होता है' ( Kuch Kuch Hota Hai ) की एक तस्वीर का इस्तेमाल बड़े ही मजेदार ढंग से किया है।

By: Piyush Jayjan

Published: 28 May 2020, 03:14 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( Coronavirus ) की चपेट में आने से बचने के लिए हर कोई मास्क लगाने की हिदायत दे रहा है, ताकि इस वायरस के बढ़ते सक्रमंण के खतरे को कम किया जा सके। इसलिए सरकार और पुलिस अपने-अपने तरीके से लोगों को जागरूक करने में लगी है।

लॉकडाउन में घरों से बाहर निकल रहे लोगों को समझाने के लिए पुलिस ने बड़ा ही दिलचस्प ट्वीट किया है।घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनने पर जोर देने के लिए नागपुर पुलिस ( Nagpur Police ) ने शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘कुछ कुछ होता है' ( Kuch Kuch Hota Hai ) की एक तस्वीर का इस्तेमाल कर एक मजेदार मीम ( Meme ) बनाया है।

बंदर ने इतनी जोर से जड़ा थप्पड़ कि बिलबिला गया बाघ..देखें वायरल वीडियो

पुलिस ने फिल्म के एक दृश्य का इस्तेमाल किया है जिसमें शाहरूख खान ( Shahrukh Khan ) ने काजोल ( Kajol ) को गले लगाया हुआ है और साथ ही रानी मुखर्जी का हाथ पकड़ रखा है। पुलिस ने मीम में खान को ‘यू' (आप), काजोल को ‘गोइंग आउट' (बाहर जाने) और मुखर्जी को ‘मास्क' का नाम देते हुए यह संदेश दिया है कि बाहर जाते वक्त मास्क लगाना कतई न भूलें।

इस रचनात्मक ट्वीट को देखकर हर कोई नागपुर पुलिस की तारीफ कर रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर मीम के कैप्शन में लिखा, ''इस बंधन को टूटने न दें...क्योंकि बहुत कुछ होता है.'' नागपुर पुलिस ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए घर से बाहर निकलते वक्त लोगों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया था।

शेर ने घेरा तो भैंस ने हवा में उड़कर बचाई जान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

नागपुर ( Nagpur ) के लोग भी पुलिस के इस आदेश का सख्ती से पालन करने की कोशिश कर रहे हैं जो लोग बिना मास्क के अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं पुलिस वाले उन्हें घर वापस भेज रहे हैं, ताकि लोग फेस मास्क ( Face Mask ) की अहमियत को समझ सके।

Kajol
Show More
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned