scriptजोड़े के निजी पलों की तस्वीर लेने पर गूगल पर उठे सवाल, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस | naked couples picture on google street view goes viral | Patrika News

जोड़े के निजी पलों की तस्वीर लेने पर गूगल पर उठे सवाल, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

Published: Oct 07, 2019 11:21:26 am

Submitted by:

Priya Singh

रोमांस कर रहे जोड़े की न्यूड तस्वीर गूगल स्ट्रीट व्यू कैमरे में कैद हो गई
जिसकी वजह से गूगल की बहुत फजीहत हो रही है

google.jpg

,,

नई दिल्ली। गूगल को भगवान का दर्जा देने वाले लोगों के लिए सात समंदर पार से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। गूगल स्ट्रीट व्यू कैमरे पर ऐसी तस्वीर कैद हुई है कि गूगल घेरे में आ गया है। बता दें कि कार के बोनट पर रोमांस कर रहे जोड़े की न्यूड तस्वीर गूगल स्ट्रीट व्यू कैमरे में कैद हो गई। कपल के प्राइवेट पल को सबके सामने रखने पर गूगल की बहुत फजीहत हो रही है।

TikTok विलेन ‘जॉनी दादा’ ने खुद को मारी गोली, वजह जान चकरा जाएगा आपका सिर

lpoi.jpg

गूगल द्वारा न्यूडिटी पर बैन का दावा होने के बाद इस तरह की तस्वीर सामने आने के बाद गूगल स्ट्रीट व्यू को लेकर फिर से बहस छिड़ गई है। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये स्ट्रीट व्यू ताइवान के पहाड़ी इलाके की किसी सड़क का है। जोड़े की आपात्तिजनक स्थिति की तस्वीर तेज़ी से वायरल हो गई।

गूगल ट्रांसलेट ने बताया अंबानी के पास इतना पैसा क्यों है, यहां जान लीजिए कैसे…

qw.jpg

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। गूगल के स्ट्रीट व्यू का ये फीचर गूगल मैप्स और गूगल अर्थ पर देखने को मिलता है। इस फीचर के इस्तेमाल से कई बार महत्वपूर्ण जानकारी मिलती है लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि विवादित तस्वीरें स्ट्रीट व्यू कैमरे में कैद हो जाती हैं। गूगल का कहना है इस फीचर को इसलिए बनाया गया है ताकि अनजान लोगों को सफर करने में आसानी हो। लेकिन जिस तरह यह लोगों की निजी पलों को कैद कर रहा है वह विवाद पैदा कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो