scriptनेहा कक्कड़ की 14 फरवरी को होगी आदित्य नारायण से शादी! इस एक गाने से ऐसे मिली थी अलग पहचान | Neha Kakkar will marry Aditya Narayan on 14 February how a song got a | Patrika News

नेहा कक्कड़ की 14 फरवरी को होगी आदित्य नारायण से शादी! इस एक गाने से ऐसे मिली थी अलग पहचान

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2020 03:31:15 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं
नेहा कई सुपरहिट गाने अब तक गा चुकी हैं

Neha Kakkar will marry Aditya Narayan on 14 February how a song got a famous

Neha Kakkar will marry Aditya Narayan on 14 February how a song got a famous

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) अपनी आवाज से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। अपने पार्टी सॉन्ग के लिए नेहा सबसे ज्यादा जानी जाती हैं। हालांकि, ये बात नहीं कि वो अन्य तरह के गाने नहीं गाती। वहीं अब खबरें हैं कि नेहा की शादी 14 फरवरी को होने वाली है, जिसकी चर्चाएं इंडियन आइडल के शो से उठी थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नेहा कक्कड़ ने अपनी कामयबी की सीढ़ियां किस गाने की बदौलत चढ़ी। शायद नहीं, तो चलिए आपको बताते हैं।

#ValentinesDay हुआ ट्रेंड, ट्विटर पर छलका सिंगल लड़के-लड़कियों का दर्द

कामयाबी की पहली सीढ़ी

ये बात आम है कि नेहा ने अपने करियर की शुरुआत इंडियन आइडल ( Indian Idol ) के शौ में बतौर कंटेस्टेंट की थी। लेकिन नेहा ने साल 2015 में बॉलीवुड के कुछ गानों का मैशअप बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट किया था, जिसको अब तक तक 42 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ये वहीं गाना था जिसने नेहा को कामयाबी की पहली सीढ़ी चढ़ने में मदद की। इसके बाद नेहा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनके कई ऐसे गाने हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। नेहा के यूट्यूब पर मौजूदा समय में 8.77 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। नेहा का गाना ‘तू कितनी अच्छी है’ गाने को भी खूब पसंद किया। अब तक यूट्यूब पर 43 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वहीं अब नेहा कक्कड़ एक कामयाब सिंगर हैं। ऐसे में इन दिनों उनकी शादी की चर्चाएं हर तरफ जोरों पर है। दरअसल, 12 जनवरी 2020 को प्रसारित हुए शो में उदित नारायण अपने बेटे सिंगर और एक्टर आदित्य नारयण का रिश्ता लेकर पहुंचे। यहां नेहा के मम्मी-पापा और उदित नारायण पहुंचे। हालांकि, ये सब मजाक के तौर पर हुआ। उदित कहते है कि वो नेहा को बनी बहू बनाना चाहते हैं। इतना ही नहीं, उनकी पत्नी दीपा नारायण ने भी शो पर नेहा को नारायण खानदान की बहू बनाने की बात कही। यह बात सुनकर आदित्य नारायण खुशी से नाचने लगते है। खबरों की माने तो नेहा के माता-पिता भी इस दौरान मौजूद थे और इस शादी के लिए राजी भी हो जाते हैं। मगर नेहा कक्कड़ थोड़ी परेशानी में नजर आती हैं, क्योंकि उन्हें विश्वास ही नहीं होता। वो कहने लगती हैं कि आखिर हो क्या रहा है ये सब, लेकिन इसी बीच उनकी मां कहती है कि हमने तय कर लिया है कि तुम्हारी शादी आदित्य से होगी। वहीं इसके बाद ये सिलसिला अब थमने का नाम नहीं ले रहा।

neha1.png
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो