रात में टॉयलेट के लिए घर से बाहर निकली बच्ची, थोड़ी ही देर में हुआ कुछ ऐसा..चीख से गूंज उठा पूरा गांव

रात में टॉयलेट के लिए घर से बाहर निकली बच्ची, थोड़ी ही देर में हुआ कुछ ऐसा..चीख से गूंज उठा पूरा गांव

Sunil Chaurasia | Publish: Sep, 03 2018 02:56:53 PM (IST) हॉट ऑन वेब

रघुनंदन को जेल भेजने के साथ ही पुलिस, पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच कराने के लिए उसे जिला अस्पताल भेज दिया।

नई दिल्ली। तमाम कोशिशों और दावों के बाद भी योगी के यूपी में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ यौन हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताज़ा मामला हमीरपुर से आया है, जहां एक हैवान ने 13 साल की बच्ची को अपना शिकार बना लिया। पूरा मामला चिकासी थानाक्षेत्र के इस्लामपुर गांव का है। यहां रहने वाली एक लड़की बीते शनिवार की रात को टॉयलेट जाने के लिए बाहर निकली थी। लड़की जैसे ही घर से बाहर निकली, वहीं घात लगाकर बैठे पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने उसे उठा लिया। वहशी दरिंदा बच्ची को उठाकर एक खंडहर में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म को अंजाम दे डाला।


बच्ची की मदद के लिए पहुंचे परिजनों पर भी किया हमला
बच्ची मदद के लिए चीखी-लिच्चाई तो उसके परिजन भागे-भागे वहां पहुंचे। लेकिन दरिंदे ने उन पर पत्थर से हमला कर दिया और भागने लगा। लेकिन उतने में गांव वाले भी वहां आ पहुंचे और उसे धर दबोचा। पकड़ में आने के बाद पुलिस को सूचित किया गया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। आरोपी का नाम रघुनन्दन बताया जा रहा है। पुलिस ने रघुनंदन पर धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जेल भेज दिया।

पिता की शिकायत पर दर्ज किया मामला
रघुनंदन को जेल भेजने के साथ ही पुलिस, पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच कराने के लिए उसे जिला अस्पताल भेज दिया। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी अनूप दुबे ने बताया कि इस संगीन मामले में बच्ची की पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी रघुनंदन पर मामला दर्ज कर रघुनंदन को जेल भेज दिया गया है। बता दें कि प्रदेश में महिलाओं के साथ-साथ छोटी बच्चियों की सुरक्षा काफी खतरे में है। आए दिन प्रदेश में कोई-न-कोई महिला या बच्ची दुष्कर्म का शिकार बन रही है।

Ad Block is Banned