scriptदूल्हे को छोड़ कार की छत पर जा बैठी दुल्हन, पुलिस ने बनाया वीडियो और किया Viral | new jersey police rescue bride from flooded car on her wedding day | Patrika News

दूल्हे को छोड़ कार की छत पर जा बैठी दुल्हन, पुलिस ने बनाया वीडियो और किया Viral

Published: Aug 16, 2018 09:59:36 am

Submitted by:

Priya Singh

पुलिस डिपार्टमेंट ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, अचानक हुई बारिश की वजह से हेकेनसेक नदी में उफान आ गया।

new jersey police rescue bride from flooded car on her wedding day

दूल्हे को छोड़ कार की छत पर जा बैठी दुल्हन, पुलिस ने बनाया वीडियो और किया Viral

नई दिल्ली। शादी एक यादगार दिन होता है, इस दिन को यादगार बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन कोई कसार नहीं छोड़ते, लेकिन क्या हो जब आपकी शादी में कायनात यानि मौसम ही उसका साथ ना दे? ऐसा ही कुछ हुआ यूएस के न्यू जर्सी के बरगन काउटी में यहां कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक दुल्हन अपने वेडिंग गाउन में ही बाढ़ में फंसी नजर आई। आपको जानकारी के लिए बता दें कि, बोगाटा पुलिस डिपार्टमेंट ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, अचानक हुई बारिश की वजह से हेकेनसेक नदी में उफान आ गया जिसके बाद उसने बाढ़ न रूप ले लिया। बाढ़ आने की वजह से दूल्हा-दुल्हन और उसके दोस्त कार में फंस गए थे।

बोगाटा पुलिस ने कार में फंसे तीनों लोगों को बचा लिया और सही सलामत बढ़ से निकला, लेकिन दुल्हन का कार की छत पर बैठने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, पुलिस का कहना है कि यह बाढ़ कोई मामूली बढ़ नहीं थी। बाढ़ की स्थिति यह थी कि लगभग 15 मिनट में ही नदी का पानी 4 फीट ऊंचाई ले चुका था जो की चिंता का विषय था। लेकिन पुलिस को किसी भी हालत में इन तीनों तो सही सलामत बाढ़ से निकलना ही था। जानकारी के लिए बता दें कि, दो ऑफिसर इन तीनों के रेस्क्यू के लिए शाम घटना स्थल पर पहुंचे जिसके बाद किसी भी जतन से उन्हें बचाया गया। पुलिस ने वहां की मीडिया को जाकारी देते हुए बताया कि दुल्हन को निअक्लने के बाद दूल्हे और उसके दोस्त को सही सलामत वहां से निकल लिया गया। लेकिन बाढ़ में फंसी इस दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा। बोगाटा पुलिस डिपार्टमेंट ने इस शादीशुदा जोड़े को बधाई देते हुए कहा कि, यह जोड़ा अपने हनीमून की तैयारी में था लेकिन सबकुछ योजनाबद्ध तरीके से नहीं हुआ काहिर हम इनके आने वाले कल के लिए शुभकामनाएं देते हैं। इनके जीवन में इसी तरह प्यार और रोमांच बना रहे चलिए सब मिलकर दुआ करें।