सुहागरात के दौरान शौहर ने पार की हैवानियत की सभी हदें, सुबह तक खून में लथपथ बेहोश पड़ी रही दुल्हन

सुहागरात के दौरान शौहर ने पार की हैवानियत की सभी हदें, सुबह तक खून में लथपथ बेहोश पड़ी रही दुल्हन

Sunil Chaurasia | Publish: Jul, 13 2018 04:48:20 PM (IST) हॉट ऑन वेब

निकाह के बाद पति के साथ सुहागरात के लिए कमरे में गई लड़की के साथ दरिंदगी की वे सभी सीमाएं पार हो गईं

नई दिल्ली। एक मां-बाप से पूछिए कि वे अपनी जान से प्यारी बेटी के लिए क्या-क्या करते हैं। बेटी को जन्म देने के बाद उसका पालन-पोषण, फिर उसकी पढ़ाई-लिखाई और बाद में शादी। इतने कामों में एक पिता अपने जीवन की न जाने कितनी कमाई अपनी दुलारी बेटी पर खर्च कर देता है। तो वहीं एक मां, जो एक समय तक अपनी बेटी की मां रहती हैं और फिर एक समय के बाद वह उसकी सबसे अच्छी दोस्त बन जाती है। ज़रा सोचिए दुनिया भर के तमाम दुआएं देकर बेटी को विदा करते वक्त एक परिवार पर क्या गुज़रती है। परिवार हर वक्त, हर पल बस यही दुआएं करता है कि उनकी बेटी जहां भी हो.. खुश हो। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके ये सभी सपने महज़ एक दिन के भीतर ही चूर-चूर हो गए।

यूपी के गाज़ियाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। निकाह के बाद पति के साथ सुहागरात के लिए कमरे में गई लड़की के साथ दरिंदगी की वे सभी सीमाएं पार हो गईं, जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। सुहागरात के दौरान लड़की के दरिंदे पति पर ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने अपनी नई-नवेली दुल्हन के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं। जानकारी के मुताबिक आरोपी पति ने लड़की के निजी अंग में लोहे की किसी नुकीली चीज़ से हमला कर दिया था।

इस हमले के बाद नवविवाहिता लड़के की हालत काफी नाज़ुक बनी हुई है। वह मोहन नगर अस्पताल में भर्ती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीड़िता का निकाह बीती 8 जुलाई को बागपत के एक टीचर से हुई थी। पीड़िता के भाई ने बताया कि निकाह के अगले दिन जब वे लोग गोद भराई के लिए बहन के ससुराल पहुंचे तो उन्हें सूचना मिली कि लड़की की तबियत ठीक नहीं है। जबकि पीड़िता अपने कमरे में खून में सनी हुई बेहोश पड़ी थी। बहन की बेहोशी का कारण पूछने पर उन्हें कोई जवाब नहीं मिला तो वे सभी घबरा गए। जिसके बाद लड़की के घरवाले उसके ससुराल वालों के साथ कई अस्पतालों के चक्कर काटे, लेकिन उन्हें हर जगह डॉक्टरों का जवाब मिल जा रहा था।

काफी समय बीत जाने के बाद लड़का अपनी बहन को गाज़ियाबाद में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने लड़की का टेस्ट किया तो उनके भी होश उड़ गए। डॉक्टरों ने लड़की के घरवालों को बताया कि उनकी बेटी के साथ हैवानियत की सभी हदें पार की गई हैं। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी बहन के प्राइवेट पार्ट में लोहे की एक नुकीले रॉड से हमला किया गया है, जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं। डॉक्टर के मुताबिक पीड़ित लड़की की आंतें कट गई हैं, इसके साथ ही लड़की के गर्भाशय में भी गंभीर चोटें आई हैं। पूरा मामला जानने के बाद लड़की के घरवालों ने उसके ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। हालांकि इस बारे में अभी कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है कि लड़की को होश आया है या नहीं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned