script9 महीने की बिल्ली के साथ हुआ शारीरिक शोषण, तस्वीरें देखकर आप सिहर जाएंगे | nine months old cat raped in England | Patrika News

9 महीने की बिल्ली के साथ हुआ शारीरिक शोषण, तस्वीरें देखकर आप सिहर जाएंगे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2019 10:42:54 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

इंग्लैंड का है मामला

mini

नई दिल्ली: आए दिन कहीं न कहीं से खबरें आती हैं कि किसी के साथ रेप किया गया है। आपने ये बात इंसानों के बारे में ही सुनी होगी, लेकिन क्या आपने कभी ये सुना या देखा है कि किसी जानवर के साथ ये घटना हुई हो। शायद नहीं, लेकिन ऐसी चौंकाने वाली घटना सामने आई हैं। इसकी तस्वीरें जिसने भी देखी वो सिहर गया।

mini.png

यहां का है मामला

मामला इंग्लैंड का है। जहां पर एक वॉकिंग नाम का टाउन है। यहां जून महीने में बीच सड़क पर एक बिल्ली अधमरी हालत में मिली। उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसकी जांच की। जांच में सामने आया कि इस बिल्ली के साथ रेप किया गया है। बिल्ली की उम्र 9 महीने है। ये सुनकर ही बड़ा अजीब लगता है, लेकिन इस बिल्ली ने तो ये सब झेला है। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए। मिनी नाम की इस बिल्ली की कहानी हर कोई शेयर करने लगा।

mini1.png
डाया गया था गर्म मोम, अब लिया गोद

डॉक्टर्स ने जांच के बाद बताया कि मिनी का रेप करने के बाद इसे गर्म-गर्म मोम से जलाने की कोशिश भी की गई थी। उसके शरीर पर कुछ घाव भी थे। जांच अब तक जारी है कि आखिर ये घिनौनी हरकत की तो की किसने। दरअसल, इंग्लैंड में इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वालों को कड़ी सजा का प्रावधान है। वहीं अब मिनी को अडोप्ट कर लिया गया है। सिमन ममफॉर्ड ने इसे गोद लिया है। साथ ही डॉक्टर्स का कहना है कि मिनी बहुत जल्द रिक्वरी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो