script

दो महीने पहले बनाई थी गर्लफ्रेंड, हत्या कर शख्स ने ऑनलाइन पोस्ट कर दी डेड बॉडी की तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Jul 17, 2019 02:36:53 pm

Submitted by:

Priya Singh

न्यूयॉर्क के एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट
इंस्टाग्राम पर दो महीने पहले हुई थी दोस्ती
बिआनका डेविन्स थी इंस्टाग्राम स्टार

NY Teen Killed by Instagram Date Shared Photos of Her Corpse Online

दो महीने पहले बनाई थी गर्लफ्रेंड, हत्या कर शख्स ने ऑनलाइन पोस्ट कर दी डेड बॉडी की तस्वीर

नई दिल्ली। अमरीका ( America ) के न्यूयॉर्क ( new york ) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड GF की हत्या कर उसकी डेड बॉडी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। पोस्ट के बाद पुलिस के सामने ये मामला आया और वो जांच में जुट गई। जांच में सबसे पहले लड़की का इंस्टाग्राम अकाउंट खंगाला गया। बता दें कि इंस्टाग्राम पर लड़की के 35 हजार फॉलोअर्स थे। बिआनका डेविन्स ( Bianca Devins ) नाम की इस लड़की की हत्या उसके ही बॉयफ्रेंड ने की है। पुलिस का मानना है की 21 वर्षीय ब्रैंडन एन्ड्रू क्लार्क ( brandon clark ) ही बिआनका की हत्या का आरोपी है। पुलिस के मुताबिक, एन्ड्रू ने अपनी गर्लफ्रेंड का गला दबाकर उसकी जान ले ली।

NY Teen Killed by boyfriend

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने गर्लफ्रेंड की डेड बॉडी की फोटो ऑनलाइन शेयर कर कैप्शन में ‘सॉरी’ भी लिखा था। पुलिस को लड़की की हत्या के बारे में तब पता चला जब कई लोग सोशल मीडिया पर डेड बॉडी की फोटो शेयर करने लगे। पुलिस को जांच में पता चला कि कपल किसी कंसर्ट में शिरकत करने गए थे। वहां दोनों के बीच किसी बात पर लड़ाई हुई जिसका अंत एक मौत से हुआ। पुलिस के मुताबिक, लड़का डार्क वेबसाइट का यूजर था वो मौत जैसे विषयों पर खासी रूचि रखता है।

teen
दो महीने पहले ही हुई थी मुलाकात

जांच में पता चला की दोनों दो महीने पहले ही इंस्टाग्राम पर पहली बार मिले थे। दोस्ती को रिश्ते में बदलने में बिलकुल भी समय नहीं लगा। हत्या के दिन पुलिस को कई कॉल आई जिसमें लोग ये शिकायत करते सुनाई दिए कि इलाके में एक हत्यारा घूम रहा है। उन्होंने पुलिस को बताया कि एक शख्स ने किसी लड़की की हत्या कर उसकी डेड बॉडी की तस्वीर ऑनलाइन शेयर की है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को पकड़ लिया गया। आरोपी का कहना है कि गर्लफ्रेंड की हत्या करने के बाद वो खुद को भी मारने जा रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो