Lockdown में अजीबोगरीब मांग को लेकर पुलिस परेशान, बुजुर्ग ने एसएचओ से मांगा बीड़ी

 

Highlights

-कोरोना से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लिए Lockdown की घोषण की है
- सोमवार को लॉकडाउन का 12वां दिन है
- इस बीच कई जगहों पर लॉकडाउन के नियमों की अनदेखी भी की जा रही है

By: Ruchi Sharma

Published: 06 Apr 2020, 12:28 PM IST

नई दिल्ली. देश में कोरोना वाय (Coronavirus) के कारण हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) की घोषण की है। सोमवार को लॉकडाउन का 12वां दिन है। इस बीच कई जगहों पर लॉकडाउन के नियमों की अनदेखी भी की जा रही है। वहीं बच्चे, बूढ़े और जवान भी अपनी हर इच्छा के लिए लगातार पुलिस को फोन लगा रहे है। एेसे में पुलिस अधिकारियों की परेशानियां बढ़ गई है।

एेसा ही एक मामला कालकाजी थाने में सामने आया है, जहां पुलिसकर्मी उस समय परेशान हो गए जब लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वाले शख्स के खिलाफ अजीबोगरीब कार्रवाई की। यहां एक शख्स कंट्रोल रूम में बार-बार कॉल करके कर्मचारियों को तंग कर रहा था। बुजुर्ग ने उनसे बीड़ी के चार बंडल व सुपारी मांगी। दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, 70 वर्षीय बुजुर्ग पत्नी के साथ 2/11 ग्राउंड फ्लोर कालकाजी में रहते हैं।

उन्होंने कालकाजी थानाध्यक्ष संदीप घई को मैसेज किया और माचिस बाक्स, सुपारी का एक पैकेट, ड्राई कोकोनट, ब्रेड, नारियल पानी और बीड़ी के चार बंडल मांगे। पुलिसकर्मियों को पूरे दिन तलाश के बाद एक परचून दुकान पर बीड़ी मिली तो सामान बुजुर्ग को भिजवाया। बुजुर्ग का कहना था कि उन्होंने अपने नौकर के लिए बीड़ी मंगवाई है। एेसे ही यूपी में भी एक शख्स ने कॉल करके समोसे लाने के लिए कहा रहा था। हालाकि इसके बाद डीएम ने उक्त व्यक्ति के पास समोसे भेजे और फिर एक्शन के तौर पर उससे नाली साफ करवाई थी।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned