scriptNational boyfriend day: आज के दिन बॉयफ्रेंड को देंगी ये गिफ्ट्स तो हमेशा के लिए हो जाएगा आपका | on national boyfriend day girlfriends buy gifts for your love | Patrika News

National boyfriend day: आज के दिन बॉयफ्रेंड को देंगी ये गिफ्ट्स तो हमेशा के लिए हो जाएगा आपका

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2019 12:50:42 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

आज है ‘नेशनल बॉयफ्रेंड डे’
गर्लफ्रेंडस इस तरह करा सकती हैं अपने बॉयफ्रेंड को स्पेशल फील

boyfriend_1.jpg

नई दिल्ली। आज ‘नेशनल बॉयफ्रेंड डे’ है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि आजकल की दौड़ती भागती जिंदगी में आप अपने साथी से प्यार की बातें कम लड़ाई झंगडे की बातें ज्यादा करते हैं। लेकिन गुस्से में कही बातें अक्सर दिल से नहीं कही जाती वो तो बस जिंदगी में चल रही बहुत सारी परेशानियों की वजह से होती है। लेकिन आज गर्लफ्रेंडस भी अपने बॉयफ्रेंड़ को स्पेशल महसूस करवा सकती है। क्योंकि जरूरी नहीं कि हमेशा बॉयफ्रेंड ही गर्लफ्रेंड को स्पेशल फील कराए। आज आपके पास भी अच्छा मौका है कि आप अपने पार्टनर के लिए कुछ खास करें। लेकिन जब भी हम कुछ खास करने के लिए प्लान करते हैं तो हमारे दिमाग में सबसे पहले ख्याल आता है बजट का, कि कैसे हम मैनेज करेंगे। तो आज हम आपको बताएंगे कि आप उन्हें कैस अपने ही बजट में खुश कर सकते हैं।

1. फूलों का गुलद्सता- जरूरी नहीं कि आप कुछ मंहगा ही गिफ्ट दें अक्सर फूलों के जरिए भी आप अपने साथी को स्पेशल फील करवा सकते हैं।

flowers_1.jpg

2. डिनर डेट- आजकल हर कहीं बहुत अच्छे और सस्ते कैफे खुल गए हैं। जहां आप आराम से बैठकर खुलकर बातचीत कर सकते हैं, खाना खा सकतें है। यहां तक आप वहीं घंटो बैठ सकते है। जिसका कोई अलग से पैसा नहीं लगता है।

3. जूते- अगर आप अपने पार्टनर के लिए कुछ ऐसा लेना चाहती हैं जो हमेशा उनके काम आए तो आप उन्हें जूते दे सकती है। जो वो डेली लाइफ में भी यूज कर पाएंगे। और जब आपका बॉयफ्रेंंड उसे इस्तेमाल करेगा तो आपको अच्छा भी लगेगा।

shoes1_3.jpg

4. शॉपिंग- जैसा कि हम हमेशा देखते हैं कि बॉयफ्रेंड ही गर्लफ्रेंड को शॉपिंग करवाता है। लेकिन आज आपके पास मौका है कि आप भी उन्हेें शॉपिंग करा सकती हैं।

shopping_1.jpg

5. फेवरेट गैजेट- हम सबको पता है कि लड़को को मशीनरी चीजों से कितना प्यार होता है। तो आप अपने बॉयफ्रेंड को कोई अच्छा सा गैजेट भी दे सकती है।

gadet_2.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो