Online Lottery 2020: जन्मदिन के नंबर की खरीदी लॉटरी की टिकट, अब बनी 15 करोड़ की मालिक

-Online Lottery 2020: किस्मत कब और कहां बदल जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। एक तरफ कोरोना ( coronavirus ) काल में लोगों पर आर्थिक संकट मंडरा रहा है
- एक महिला ने एक ही नंबर से दो लॉटरी ( Woman Won Lottery ) में करोड़ों रुपये जीते है।
-नार्थ कैरोलिना की एक महिला ने पावरबॉल प्राइज लॉटरी ( Lottery Results 2020 ) में 2 मिलियन डॉलर यानी करीब 15 करोड़ रुपये जीते है।

By: Naveen

Updated: 16 May 2020, 03:18 PM IST

Online Lottery 2020: किस्मत कब और कहां बदल जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। एक तरफ कोरोना ( coronavirus ) काल में लोगों पर आर्थिक संकट मंडरा रहा है, वहीं एक महिला ने एक ही नंबर से दो लॉटरी ( Woman Won Lottery ) में करोड़ों रुपये जीते है। नार्थ कैरोलिना की एक महिला ने पावरबॉल प्राइज लॉटरी ( Lottery Results 2020 ) में 2 मिलियन डॉलर यानी करीब 15 करोड़ रुपये जीते है।

हैरान की बात है कि 3 साल पहले जिस नंबर की लॉटरी से उसने 50 हजार डॉलर यानी करीब 37 लाख की रकम जीती थी। अब उसी नंबर से 15 करोड़ की राशि जीती है। डरहम में रहने वाली लॉटरी विजेता शनिका मिलर ने बताया कि पावरबॉल लॉटरी टिकट उन्होंने ऑनलाइन खरीदा था। उसने उसी नंबर की लॉटरी खरीदी, जो इसके पहले वो खरीदती आई थीं। वो नंबर उसके बच्चे के जन्मदिन का नंबर है।

उसने बताया कि वह हमेशा उसी नंबर की लॉटरी खरीदती है। 4 अप्रैल को उसकी किस्मत चमक उठी। उसे 2 मिलियिन डॉलर की लॉटरी निकली। जब उसने लॉटरी का रिजल्ट देखा तो वह रोने लगी। एकबारगी तो यकीन नहीं हुआ लेकिन, चेक करने पर पूरा भरोसा हुआ। उन्होंने कहा है कि इससे वो एक घर खरीदेंगी और अपने सारे बिल चुकता करेंगी।

coronavirus
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned