scriptOptical Illusion: क्या आप 12 सेकेंड में ढूंढ सकते हैं Screw के बीच छिपा हुआ Spring? केवल बाज जैसी नजर वाले ही ढूंढ पाए हैं अब तक | Optical Illusion: Can you find the hidden spring among these screws within 12 seconds? | Patrika News

Optical Illusion: क्या आप 12 सेकेंड में ढूंढ सकते हैं Screw के बीच छिपा हुआ Spring? केवल बाज जैसी नजर वाले ही ढूंढ पाए हैं अब तक

Published: Sep 13, 2022 10:55:33 pm

Submitted by:

Archana Keshri

Optical Illusion: हम आपके लिए हर रोज ऑप्टिकल इल्यूजन और पिक्चर पजल वाली तस्वीरें लेकर आते हैं। इन तस्वीरों से आपकी दिमागी कसरत तो होती ही है नजर भी पैनी करने में सहायक होती है। इतना ही नहीं कॉनस्ट्रेशन लेवल बढ़ाने में भी ऐसी तस्वीरें सहायक होती हैं।

Can you find the hidden spring among these screws within 12 seconds?

Can you find the hidden spring among these screws within 12 seconds?

क्या आप 12 सेकंड में इन स्क्रू के बीच छिपे स्प्रिंग को ढूंढ सकते हैं? आज हम आपके लिए फिर से एक दिलचस्प तस्वीर लेकर आए हैं जिसमें कई स्क्रू हैं। आज की इस चुनौती में आपको इन स्क्रू के बीच छिपे स्प्रिंग को खोजना होगा। तस्वीर को बहुत ध्यान से देखें, आपको इसमें छिपा हुआ स्प्रिंग जरूर मिल जाएगा। ऑप्टिकल इल्यूजन की इस वायरल तस्वीर को सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया गया है। इस तस्वीर को अब तक केवल 1% लोग ही सॉल्व कर पाए हैं और अन्य ऐसा करने में विफल रहे हैं क्योंकि इसमें स्प्रिंग और स्क्रू का रंग एक ही जैसा दिखाई दे रहा है।
इस चुनौती का सॉल्व करने के लिए आपको एकाग्रता की आवश्यकता है। आइए इस चुनौती को शुरू करें लेकिन शुरू करने से पहले हम आपको याद दिला दें कि छिपे हुए वसंत को खोजने के लिए आपके पास केवल 12 सेकंड हैं। अगर आप तस्वीर में स्प्रिंग को ढूंढ नहीं पा रहे हैं, तो चलिए आपको एक हिंट देते हैं। स्प्रिंग तस्वीर के बीच में है। अब आपके पास बहुत ही कम समय बचा है।
क्या आप स्प्रिंग ढूंढ पाए? यदि आप स्क्रू के बीच छिपा हुआ स्प्रिंग ढू़ंढ लिया है तो आप इस चुनौती के विजेता हैं और यदि नहीं ढूंढ पाए हैं तो कोई बात नहीं, हम आपको इसका उत्तर देते हैं की आखिर स्प्रिंग है कहा। तो इस चुनौती का उत्तर नीचे की तस्वीर में एक लाल गोले के अंदर आपको दिख जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो