scriptOptical Illusion: इस तस्वीर में कितने चूहे छिपे हैं, केवल तेज दिमाग वाले ही 5 सेकंड में ढूंढ पाए हैं | Optical Illusion: How many Rats do you see inside Ladies Tea Room in 5 Secs? | Patrika News

Optical Illusion: इस तस्वीर में कितने चूहे छिपे हैं, केवल तेज दिमाग वाले ही 5 सेकंड में ढूंढ पाए हैं

Published: Sep 24, 2022 11:46:21 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Optical Illusion Image: आँखों को भ्रमित कर देने वाली और दिमाग चकरा देने वाली कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आप देखते होंगे। आज हम भी एक ऐसी तस्वीर आपके लिए लाए हैं जिसमें आपको बताना है कि उसमें कितने चूहे हैं।

Optical Illusion: How many Rats do you see inside Ladies Tea Room in 5 Secs?

Optical Illusion: How many Rats do you see inside Ladies Tea Room in 5 Secs?

ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़ी तस्वीरें आजकल आप इंटरनेट पर खूब देख रहे होंगे। ये न केवल काफी दिलचस्प होती हैं बल्कि दिमाग का टेस्ट भी लेती हैं। ये तस्वीरें कभी कभी वास्तविकता को देखने नहीं देती तो कभी कभी सामने होकर भी हमें जवाब नहीं मिलते। इसके बावजूद इस तरह की पाहेलियां सॉल्व करने में लोगों को काफी मजा आता है। आज एक ऐसी ही तस्वीर हम आपके लिए लाए हैं जिसमें आपको छिपा हुआ चूहा ढूंढना है वो भी 5 सेकंड में।
इस तस्वीर में आपको दो महिलायें दिखाई दे रही होंगी जिनके सामने एक मेज पर चाय के कप रखें हैं। ये महिलायें कुर्सी पर बैठी हैं। आपको तस्वीर में कुर्सी के साथ साथ एक चूहा भी दिखाई दे रहा होगा। पर आपको बताना है कि इसमें कितने चूहे हैं और वो कहाँ छिपे हैं। आपका समय शुरू होता है अब .. जल्दी से देखें और बताएं कहाँ है चूहा लेकिन आपको केवल 5 सेकंड में जवाब देना है।

क्या आपको चूहा दिखाई दे गया? यदि हाँ तो आपका आईक्यू लेवल वाकई तेज है जो आपने इतनी जदली जवाब ढूंढ लिया।
यह भी पढ़ें

इस तस्वीर में छिपा है सबसे अलग दिखने वाला Instagram लोगो, अगर 5 सेकंड में ढूंढ लिया तो बन जाएगा रिकॉर्ड

optical_illusion_ans.jpg
यदि आपको अभी भी जवाब नहीं मिला तो तस्वीर को ध्यान से देखिए आपको पता चलेगा कि ये चूहा कहाँ छिपा है। इसमें दो चूहे हैं एक तो आपको नीचे कुर्सी के पास दिखाई दे रहा होगा और दूसरा बाएं साइड बैठी महिला के सिर पर दिखाई देगा। है न ये काफी दिलचस्प ..तो अब इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो