scriptअमेजन से मगांया उपला, खाकर बताया कैसा था स्वाद, इंटरनेट पर वायरल हो रहा रिव्यू | Ordered dumplings from amazon, ate and told how it tasted | Patrika News

अमेजन से मगांया उपला, खाकर बताया कैसा था स्वाद, इंटरनेट पर वायरल हो रहा रिव्यू

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2021 10:54:04 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक शख्स ने अमेजन से मंगाए उपले का उपयोग धार्मिक कार्यों में न करके उन्हें खाने में इस्तेमाल किया।

Ordered dumplings from amazon

Ordered dumplings from amazon

नई दिल्ली। अमेजन आज के समय में ऑनलाइन शॉपिंग की सबसे बड़ी साइट बन चुकी है जिस पर लोग अपनी चीजों को ऑनलाइन मंगाकर अपनी जरूरतो को पूरा करते है। इस साइट से आप अपनी हर आवश्यक चीजों को मंगा सकते है। फिर चाहे बात जानवरों को खदीदने तक की क्यों ना हो । लेकिन जब बात जानवरो के खरीदने के साथ साथ उपले की आए तो यह कोई बड़ी बात नही है। पर भला कोई उपले को खाने में उपयोग में लाये तो हैरान कर देने वाली बात है। जीं हां ये बात सच है सोशल मीडिया पर एक शख्स उपला खाने से चर्चा में आ गया है।

https://twitter.com/chiefsanjay/status/1351829324513464322?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, इस शख्स ने घर पर हो रही पूजा पाठ के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन से उपला (गाय के गोबर को सुखाकर बनाया गया) का ऑर्डर किया। जब घर पर उपले की डिलेवरी हो गई, तो उसने उपले का उपयोग पूजा-पाठ में न करके खाने में इस्तेमाल किया। इतना ही नहीं, उपला खाने के बाद इसका रिव्यूल भी साइट पर दिया है। जिस पर लिखते हुए उसने बताया कि बहुत ही खराब स्वाद। जैसे ही ट्विटर पोस्ट हुआ तुंरत ही वायरल हो गया। एक यूजर डॉ संजय अरोड़ा ने स्क्रीनशॉट लेकर इसे पोस्ट किया।

डॉ संजय अरोड़ा ने लिखा- यइस शख्स ने जिस ब्रांड से ऑर्डर किया था उसके बारे में काफी घटिया बातें लिखी थी। उन्‍होंने कहा, ‘यह बुरा था जब मैंने इसे खाया। तो इसका स्वाद घास जैसा था साथ ही स्वाद में कींचड़ जैसा था। जिससे मुझे खाने के बाद लूज मोशंस हुए। कृपया इस उपले को बनाते समय स्वच्छता का विशेष ध्यान रखें। इसके अलावा, इस उत्पाद के स्वाद और कुरकुरेपन पर ध्यान दें। संजय अरोड़ा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यूजर्स भी इसपर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो