चोरों ने उठाया लॉकडाउन का फायदा, म्यूजियम से चुरा ले गए विन्सेंट वैन गो की पेंटिंग

  • दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन जारी है
  • चोर लॉकडाउन में म्यूजियम से ले उड़े पेंटिग

By: Piyush Jayjan

Published: 31 Mar 2020, 07:52 AM IST

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) ने इस वक़्त पूरी दुनिया में भयंकर तबाही मचा रखी है। यहीं वजह है कि दुनियाभर के कई शहर पूरी तरह से लॉकडाउन है। एक ओर जहां कोरोना लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है वहीं कुछ लोग इस खतरनाक वायरस के जरिए अपना उल्लू सीधा करने में लगे हुए हैं।

पाकिस्तानी शख्स ने ATM से चुराया हैंड सैनेटाइजर, सोशल मीडिया पर भारतीयों ने उड़ाया जबरदस्त मजाक.. देखें Video

दरअसल मामला कुछ यूं है कि चोरों ने लॉकडाउन ( Lockdown ) का फायदा उठाकर डच म्यूजियम ( Dutch Museum ) से पेंटर विन्सेंट वैन गो ( Vincent Van Gogh ) की पेंटिंग चोरी कर ली। डच मीडिया के मुताबिक म्यूजियम ने इस बात की जानकारी दी।

डच म्यूजियम ने चोरी का जिक्र करते हुए कहा कि विन्सेंट वैन गो की पेटिंग रात में कोई उड़ा ले गया। एम्सटर्डम के पूर्वी क्षेत्र में स्थित सिंगर लॉरेन म्यूजियम ने बताया कि सुबह पेटिंग की चोरी कर ली गई। कोरोना के डर की वजह से म्यूजियम को बंद रखा गया था। सिंगर म्यूजियम की तरफ से कहा गया कि सुरक्षा इंतजाम में कोई चूक नहीं हुई है।

लॉकडाउन में सैर सपाटे पर निकले थे दो शख्स, पुलिस ने आरती उतारकर किया सरेआम शर्मिंदा... देखें Viral Video

हालांकि अभी तक इस बारे में कुछ नहीं बताया गया कि क्या कोई अन्य पेंटिंग भी चोरी हुई हैं।डच म्यूजियम ( Dutch Museum ) ने फिलहाल इसका कोई विवरण जारी नहीं किया है। आपको बता दें कि म्यूजियम के बंद होने से पहले यहां 'मिरर ऑफ द सोल' नामक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था।

coronavirus COVID-19
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned