script

उधारी लेकर अमेरिका पहुंचे थे इमरान खान, वापसी में हुआ कुछ ऐसा की झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 29, 2019 11:41:45 am

Submitted by:

Soma Roy

Pak pm Imran Khan : प्राइवेट प्लेन से अमेरिका गए थे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री
संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र का बने थे हिस्सा

khan.jpeg
नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की खस्ता हालत जग जाहिर है। वो गरीबी मिटाने के लिए कभी अपनी कार बेच रहे हैं। तो कभी रोजमर्रा की चीजों के दाम बढ़ा रहे हैं। इस बार तो इमरान ने हद ही कर दी। वे भारत के खिलाफ जहर उगलने के लिए अमेरिका के दौरे पर निकले। मगर उनके पास जाने भर के पैसे नहीं थे। ऐसे में उन्हें सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस से उनका प्राइवेट जेट उधार लेकर जाना पड़ा।
इमरान खान संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में भाग लेने के लिए अमेरिका गए हुए थे। वहां पहुंचने के लिए उन्हें सऊदी अरब के प्रिंस सलमान के प्राइवेट प्लेन का सहारा लेना पड़ा था। मगर अमेरिका से वापस लौटते समय इमरान के साथ कुछ ऐसा हुआ कि इसकी वजह से उन्हें सबके सामने फजीहत झेलनी पड़ी।
imran_khan.jpeg
दरअसल दौरे के बाद अमेरिका से वापस लौटने के दौरान अचानक फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गई। ऐसे में प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इंजन में आई तकनीकी खराबी के चलते फ्लाइट को दोबारा न्यूयॉर्क भेजा गया। पाकिस्तान की समाचार वेबसाइट डॉन के मुताबिक सऊदी अरब सरकार ने ही फिर से इमरान के लिए विमान भेजा था लेकिन इस बार जैसे ही इमरान को लेकर विमान उड़ा उसमें तकनीकी खराबी आ गई और उसे टोरंटो, कनाडा के पास से घुमाया गया। एक अन्य वेबसाइट के मुताबिक इन खामियों के चलते इमरान खान एयरपोर्ट से सीधा होटल पहुंचे हैं और रात भर वहीं रुके।

ट्रेंडिंग वीडियो