scriptइस अधिकारी ने मांगी ली 730 दिन की छुट्टियां, वजह जान सिर में होने लगेगा पेट दर्द | pak railway officer demands 730 day leave due to minister ill manners | Patrika News

इस अधिकारी ने मांगी ली 730 दिन की छुट्टियां, वजह जान सिर में होने लगेगा पेट दर्द

locationनई दिल्लीPublished: Aug 28, 2018 10:55:49 am

Submitted by:

Priya Singh

पाकिस्तान में नई सरकार के गठन के बाद राशिद अहमद ने 20 अगस्त 2018 को पद संभाला है। हनीफ गुल ने अपनी पत्र में लिखा, ‘नए मंत्री का व्यवहार काफी खराब है।

pak railway officer demands 730 day leave due to minister ill manners

इस अधिकारी ने मांगी ली 730 दिन की छुट्टियां, वजह जान सिर में होने लगेगा पेट दर्द

नई दिल्ली। कोई एक महीने दो महीने की छुट्टी के लिए आवेदन करे तो समझ में आता है लेकिन यहां तो एक अधिकारी ने 730 दिनों की छुट्टी के लिए आवेदन दे दिया। उनके इस छुट्टी के आवेदन ने पूरे महकमे के होश उड़ा दिए। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह खबर हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से आई है। यहां अधिकारी ने इन छुट्टियों की वजह हैरान कर देने वाली बताई है। असल में, इसकी पीछे की वजह जब बताई तो सब हैरान रह गए। जानकारी के लिए बता दें कि, छुट्टी के लिए आवेदन करने वाले अधिकारी रेलवे में ग्रेड-20 के हनीफ गुल हैं। हनीफ ने अपने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि मेरा रेलवे मंत्री शेख राशिद अहमद काम करना मुमकिन नहीं है।

बिहार में एक बार फिर पार हुई हैवानियत की हदें, रहम की भीख मांगती रही छात्रा..दरिंदे करते रहे ऐसा काम

pak railway officer demands 730 day leave due to minister ill manners

अधिकारी हनीफ ने बताया कि, रेलवे मंत्री शेख राशिद अहमद का आचरण अच्छा नहीं है और वे उनके साथ काम करने में अच्छा महसूस नहीं करा रहे हैं। अब हैरान करने वाली बात तो है कि, एक अधिकारी ने सीधे-सीधे रेलवे मंत्री के ऊपर उंगली उठा दी। हनीफ ने रेलवे मंत्री के व्यवहार को बेहद ही ख़राब ठहरकर इतनी लंबी छुट्टी का आवेदन दिया है। हनीफ ने अपने आवेदन में लिखा कि पाकिस्तान की सिविल सेवा के एक सदस्य के रूप में मेरे लिए शेख राशिद अहमद के अधीन काम करना संभव नहीं है। पाकिस्तान में नई सरकार के गठन के बाद राशिद अहमद ने 20 अगस्त 2018 को पद संभाला है। हनीफ गुल ने अपनी पत्र में लिखा, ‘नए मंत्री का व्यवहार काफी खराब है। इसलिए मुझे 730 दिनों की छुट्टी दे दी जाए।’ बता दें कि, अधिकारी हनीफ गुल का यह आवेदन पत्र सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि, चिट्ठी के वायरल होने के बाद लोग मंत्री जी के काम करने के तरीके पर सवाल उठा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो