scriptपाकिस्तानी शख्स ने ATM से चुराया हैंड सैनेटाइजर, सोशल मीडिया पर भारतीयों ने उड़ाया जबरदस्त मजाक.. देखें Video | Pakistani man stealing sanitiser from ATM goes viral | Patrika News

पाकिस्तानी शख्स ने ATM से चुराया हैंड सैनेटाइजर, सोशल मीडिया पर भारतीयों ने उड़ाया जबरदस्त मजाक.. देखें Video

Published: Mar 30, 2020 02:55:52 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की वजह से सैनेटाइजर ( Hand Sanitiser ) खूब बिक रहे हैं। इसलिए सैनेटाइजर की कालाबाजारी आम हो गई है।

Hand Sanitiser

Hand Sanitiser

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) महामारी के फैलते ही दुनियाभर में मास्क और सैनेटाइजर की डिमांड अचानक से बढ़ गई। अब हालत ये है कि हॉस्पिटल के स्टाफ को भी सैनेटाइजर मुश्किल से नसीब हो रहे हैं । भारत की तरह पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी कोरोनावायरस ( Coronavirus In Pakistan ) अपने पैर पसार चुका है।

इसी बीच वहां से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपका हैरान होना तय है। इस बात से तो हम सभी अच्छे से वाकिफ है कि बाज़ार में सैनेटाइजर की खूब कालाबाजारी हो रही है। इसलिए लोगों को सैनेटाइजर खरीदने के लिए जरूरत से ज्यादा दाम चुकाने पड़ रहे है। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की वजह से सैनेटाइजर ( Hand Sanitiser ) खूब बिक रहे हैं।

लॉकडाउन में सैर सपाटे पर निकले थे दो शख्स, पुलिस ने आरती उतारकर किया सरेआम शर्मिंदा… देखें Viral Video

https://twitter.com/nailainayat/status/1244365033603284992?ref_src=twsrc%5Etfw

ऐसे में सैनेटाइजर की कमी हो रही है. एक वीडियो ट्विटर पर वायरल ( Viral Video ) हो रहा है, जिसमें एक शख्स एटीएम से हैंड सैनेटाइजर ( Sanitiser ) की चोरी करता दिख रहा है। इस वीडियो ( Video ) को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने शेयर किया है।

नायला ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ”जब आपको लगता है कि कोई भी आपको नहीं देख रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स सबसे पहले एटीएम मशीन से पैसे निकलता है और फिर झुककर हैंड सैनेटाइजर को उठाता है औक धीरे से वो अपनी जैकेट के अंदर जेब में डाल देता है।

लॉकडाउन में पीएम मोदी ने शेयर किया फिटनेस रूटीन..देखें वीडियो

इस वीडियो पर खूब मीम्स ( Memes ) और रिएक्शन्स आ रहे हैं। लोगों ने वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स किए हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। कई लोग इस वीडियो के सहारे पाकिस्तानी की खिंचाई करने में मशगूल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो