Pakistan: रिपोर्टर ने बिना मास्क के पूछा सवाल, शख्स ने कहा- ‘मैं Corona पॉजिटिव हूं’

इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। खबरों के मुताबिक वीडियो पाकिस्तान का है। वीडियो में एक रिपोर्टर को बिना मास्क लगाए रिपोर्टिंग (Pak reporter) करता दिखाई दे रहा है। इसी बीच एक बाइक सवार से उसने पेट्रोल की किल्लत को लेकर सवाल करता है। जिसके जवाब में बाइक सवार कहता है कि पेट्रोल (petrol crisis in Peshawar) नहीं मिल रहा ह। इसके बाद उसने कहा कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और अस्पताल जा रहा हूं।

By: Vivhav Shukla

Published: 20 Jul 2020, 05:28 PM IST

नई दिल्ली। दुनिया भर में रोजाना कोरोना (Corona) के लाखों मामले सामने आ रहे हैं। ताजे आकंड़े के मुताबिक 1.5 करोड़ से अधिक लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं 5.6 लाख से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। लगभग सभी देश इस जानलेवा वायरस की वैक्सीन (corona vaccine) खोजने में लगा हुआ है। लेकिन अभी तक किसी के हाथ सफलता नहीं लगी है। लेकिन कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचने के लिए सरकार ने कई मानक तय किए हैं।

Gujarat के अस्पताल में Robot दे रहा है Corona मरीजों को दवा और भोजन, देखें Photos

साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखना, सोशल डिस्टेंसिंग आदि, लेकिन इन सब में फिलहाल अगर आप बाहर निकलते हैं तो मास्क (Mask) पहनना सबसे जरूरी काम है। Covid 19 से बचने का पहला कदम है फेस मास्क पहन कर ही बाहर निकलना। लेकिन बहुत से लोग इसको लेकर लापरवाही कर देते हैं जिसका ख़ामियाज़ा उन्हें चुकाना पड़ता है।

Social Media का इस्तेमाल सैनिकों के लिए है बेहद खतरनाक, जानें दुश्मन देश कैसे उठाते हैं फायदा?

हाल ही में इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खबरों के मुताबिक वीडियो पाकिस्तान का है। वीडियो में एक रिपोर्टर को बिना मास्क लगाए रिपोर्टिंग (Pak reporter) करता दिखाई दे रहा है। इसी बीच एक बाइक सवार से उसने पेट्रोल की किल्लत को लेकर सवाल करता है। जिसके जवाब में बाइक सवार कहता है कि पेट्रोल (petrol crisis in Peshawar) नहीं मिल रहा ह। इसके बाद उसने कहा कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और अस्पताल जा रहा हूं।

पहले वीडियो देखें..

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को अनस मलिक ने साझा किया है। अनस के मुताबिक इस पत्रकार का नाम अदनान तारिक है और वह पेशावर में रिपोर्टिंग करते हैं। फिलहाल उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Delhi Rains: हर साल मॉनसून में पानी-पानी क्यों हो जाती है दिल्ली? कौन है जिम्मेदार

पाकिस्तान में कोरोना की बात करें तो यहां पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 1,579 नए मामले सामने आने के साथ ही रविवार तक 2,63,496 लोगों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में अब तक 2,04,276 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से 46 लोगों की मौत होने के साथ ही देश में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 5,568 पहुंच गई है।

UP में Corona वॉर्ड की छत से झरने की तरह गिर रहा पानी, मरीजों में मचा हडकंप, देखें Video

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक देश में अब तक 2,63,496 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। देश में अब तक 17,21,660 नमूनों की जांच हुई है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned