scriptबुजुर्ग के जन्मदिन पर पुलिस ने दिया कमाल का सरप्राइज, आंखों से छलके आंसू..देखें वायरल वीडियो | Panchkula Police surprise elderly man him on birthday | Patrika News

बुजुर्ग के जन्मदिन पर पुलिस ने दिया कमाल का सरप्राइज, आंखों से छलके आंसू..देखें वायरल वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Apr 29, 2020 11:07:18 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

पुलिसवाले करन पुरी के जन्मदिन पर उनके घर केक लेकर पहुंचे। इस सरप्राइज गिफ्ट से करन पुरी की आंखें खुशी से भर आई।।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) के लगातार बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पूरे भारत में लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिसवालों जी तोड़ मेहनत कर रहे है। अब पंचकुला से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो पुलिस के मानवीय चेहरे को दिखाती है।

यह वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर छाया हुआ है। पंचकुला पुलिस ने सेना से रिटायर एक कर्नल को उनके बर्थडे पर सरप्राइज किया और उनके घर अचानक से केक लेकर पहुंच गई। लॉकडाउन के समय बर्थडे सेलिब्रेशन पर भी रोक लग गई है। कर्नल सीनियर सिटीजन हैं और अकेले रहते है।

कोरोना संक्रमित मर्दों के शरीर में डाले जा रहे महिलाओं के हार्मोन्स, जानें इसकी वजह

इस कठिन दौर में भी कई पुलिसकर्मी न सिर्फ लोगों के दिल जीत रहे हैं बल्कि इंसानियत की भी अनूठी मिसाल पेश कर रहे हैं। हरियाणा ( Haryana ) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए पुलिस ( Police ) की सराहना की है।

https://twitter.com/police_haryana?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल रविवार को रिटायर कर्नल करन पुरी के एक रिश्तेदार ने पंचकुला पुलिस ( Panchkula Police ) से विशेष निवेदन किया था कि वे मंगलवार को 71 साल के हो रहे हैं और वह अकेले हैं, उनके बच्चे विदेश में रहते हैं। पंचकुला पुलिस जन्मदिन मनाने में उनकी मदद करे।

बच्चों की जान बचाने के लिए कुत्तों से भिड़ गए ऊदबिलाव, नदी से बाहर आकर की फाइट..देखें वायरल वीडियो

इसके बाद पंचकुला पुलिस ने एक टीम को केक और बर्थडे कैप लेकर करण पुरी के घर भेजा और उनका जन्मदिन मनाया। पंचकुला के पुलिस ऑफिसर पंकज नयन ने इसका वीडियो सबसे पहले शेयर किया। वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस फोर्स कर्नल करन पुरी के घर के बाहर से उन्‍हें आवाज लगाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो