script

OMG! माता-पिता ने मासूम को गिफ्ट में दिए Airpods, लेकिन बच्चा उन्हें निगल गया

locationनई दिल्लीPublished: Jan 04, 2020 10:19:20 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

अमेरिका से सामने आया है ये चौंकाने वाला मामला
लोगों को हैरान कर रही है ये घटना

parents gave the innocent Airpods as gifts they swallowed them

parents gave the innocent Airpods as gifts they swallowed them

नई दिल्ली: हर बार इस बात को हर कोई आपको कहता हुआ नजर आ जाएगा कि छोटे बच्चों ( child ) का ध्यान देना चाहिए, क्योंकि बच्चे जाने-अनजाने मुंह में कुछ भी डाल लेते हैं जिससे फिर काफी दिक्कतें होती हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां 7 साल के बच्चे ने अपने मुंह में ऐसा कुछ डाला जिसे देखकर डॉक्टर्स ( doctors ) समेत हर कोई हैरान रह गया।

https://twitter.com/TyishaWSB/status/1212064669415948288?ref_src=twsrc%5Etfw

OMG! जब अचानक आसमान से होने लगी थी लाशों की बारिश, हर तरफ पड़ी थी डेड बॉडी

दरअसल, अमेरिका ( America ) के जॉर्जिया में एक माता-पिता ने अपने बच्चे को क्रिसमस का तोहफा दिया। इसमें उन्होंने अपने 7 साल के बच्चे को 2 Airpods गिफ्ट में दिए थे। बच्चे को ये गिफ्ट समज नहीं आया और उसने उन्हें मुंह में डाल लिया और निगल गया। ऐसे में Airpods पेट के अंदर चले गए। वहीं पैरेंट्स अपने बच्चे को लेकर तुरंत अस्पताल गए। डॉक्टर्स ने बच्चे का एक्स-रे किया, जिसे देखकर वो हैरान रह गए।

air1.png

एक्स-रे में नजर आया कि दोनों Airpods बच्चे के पेट के अंदर थे। वहीं डॉक्टर्स ने कहा ये Airpods अपने आप नेचुरल प्रोसेस द्वारा पेट से बाहर निकल जाएंगे। वहीं मां कियारा ने बताया कि उनका बेटा बड़ा ही शरारती है। शरारत में ही वो इन्हें निगल गया। वहीं डॉक्टर्स ने बच्चे की जांच की और उसे दवाइयां भी दी। हालांकि, अब बच्चा ठीक है। लेकिन इस घटना ने माता-पिता की चिंता बढ़ा दी है क्योंकि बच्चे नाजाने मुंह में कब क्या डाल दें।

ट्रेंडिंग वीडियो